ताज़ा खबर
 

‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का नया गाना ‘तम्मा-तम्मा’ रिलीज, पार्टी करते नजर आ रहे आलिया भट्ट और वरुण धवन

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का दूसरा गाना 'तम्मा-तम्मा' रिलीज हो गया है। तनिष्क और बादशाह के रैप से सजा यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है जो पुराने लिरिक्स और म्यूजिक में थोड़ी सी छेड़छाड़ के साथ बनाया गया है।
Author नई दिल्ली | February 11, 2017 18:27 pm
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट।

आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का दूसरा गाना ‘तम्मा-तम्मा’ रिलीज हो गया है। तनिष्क और बादशाह के रैप से सजा यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है जो पुराने लिरिक्स और म्यूजिक में थोड़ी सी छेड़छाड़ के साथ बनाया गया है। शशांक खेतान निर्देशित और हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता की प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म के गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और लिरिक्स इंदीवर के हैं। गाने का ऑरिजनल वर्जन बप्पी लहरी ने कंपोज किया है। गाने के पुराने वर्जन में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने परफॉर्म किया था। शायद इसीलिए गाने के रिलीज से पहले वरुण और आलिया ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित से मुलाकात की।

हाल ही में वरुण और अलिया ने संजय दत्त के घर जाकर उन्हें यह वीडियो दिखाया और उनका अप्रूवल मांगा। अगर आपको लग रहा है कि संजय दत्त को यह कैसा लगा तो बता दें कि मुन्ना भाई को यह वीडियो बेहद पसंद आया। अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने वरुण और आलिया को बधाई दी। आलिया ने संजय दत्त के इस मैसेज की वीडियो में ट्विटर पर शेयर की। इस वीडियो में संजय दत्त आलिया और वरुण की तारीफ करते हुआ गाने की रिलीज के बारे में बताते दिख रहे हैं। बता दें कि इस गाने के पुराने वर्जन को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था। अब सरोज खान को लगता है कि वरुण धवन संजय दत्त से अच्छा करेंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए सरोज खान ने कहा, मैं कह सकती हूं कि वरुण धवन संजय दत्त से अच्छा करेंगे।

वहीं इस गाने को लेकर माधुरी दीक्षित ने भी आलिया और वरूण विश किया है। आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में डासिंग दीवा माधुरी दीक्षित दोनों को स्टेप सिखा रही हैं। आलिया और वरूण माधुरी के साथ कदम से कदम मिलाकर इस क्लासिक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काफी क्लासिक गानों को रिमेक देखने को मिलेगा। इतना ही फिल्म का टाइटल ट्रैक भी चलते मुसाफिर का रिप्राइज़ वर्जन है। फिल्म थानेदार में यह गाना माधुरी दीक्षित और संजय दत्त पर फिल्मांया गया था, जो समय काफी हिट हुआ था। वरूण इस बात से काफी खुश है उनकी फिल्म के साथ और कोई दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग