ताज़ा खबर
 

‘तम्मा तम्मा’ गाने को लोगों ने किया पंसद, 24 घंटे में 10 मिलियन लोगों ने देखा

यह गाना 90 के दशक आई फिल्म थानेदार का है, गाने का ऑरिजनल वर्जन बप्पी लहरी ने कंपोज किया था।
फिल्म थानेदार में यह गाना संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना तम्मा तम्मा अब पार्टिज़ में धूम मचाने को तैयार है। शनिवार को रिलीज हुआ यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। 24 घंटे में 10 मिलियन लोगों ने इस गाने को देखा है। वरूण धवन ने ट्विटर पर यह खुशी शेयर की। इस पार्टी सॉन्ग में आलिया और वरूण की गजब की कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। तम्मा तम्मा अगेंन सॉन्ग को रिक्रिएट किया गया है। यह गाना 90 के दशक आई फिल्म थानेदार का है, गाने का ऑरिजनल वर्जन बप्पी लहरी ने कंपोज किया था।

इसके अलावा इस गाने को बप्पी लहरी और अनुराधा पौडवाल ने गाया था। फिल्म थानेदार में यह गाना  संजय दत्त और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था और शायद इसीलिए गाने के रिलीज से पहले वरुण और आलिया ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित से मुलाकात की। वहीं इस गाने की रिलीज से पहले वरुण और अलिया ने संजय दत्त के घर जाकर उन्हें यह वीडियो दिखाया और उनका अप्रूवल मांगा।

संजय दत्त को को यह वीडियो बेहद पसंद आया। अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने वरुण और आलिया को बधाई दी। आलिया ने संजय दत्त के इस मैसेज की वीडियो में ट्विटर पर शेयर की। बता दें कि इस गाने के पुराने वर्जन को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था। संजय दत्त के अलावा माधुरी दीक्षित ने भी आलिया और वरूण विश किया था।

आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें डासिंग दीवा माधुरी दीक्षित दोनों को स्टेप सिखा रही हैं। आलिया और वरूण माधुरी के साथ कदम से कदम मिलाकर इस क्लासिक गाने पर डांस करते नजर आए। बद्रीनाथ की दुल्हनिया में काफी क्लासिक गानों को रिमेक देखने को मिलेगा। इतना ही फिल्म का टाइटल ट्रैक भी चलते मुसाफिर का रिप्राइज़ वर्जन है। यह फिल्म 10 मार्च को रिलीज होगी।

वीडियो: वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का टीजर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.