December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

तमन्ना भाटिया ने कहा मेरी आने वाली फिल्में सभी को चौंका देंगी

सफलता के बारे में पूछे जाने पर तमन्ना ने कहा, "मैं बड़ी हिट और फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा रही हूं। पिछले कुछ वर्षो में मैंने महसूस किया है कि फिल्म की सफलता पूरी टीम पर निर्भर करती है।

Author नई दिल्ली | November 28, 2016 15:44 pm
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया। Image Source: Instagram

इस साल एक के बाद एक तीन बड़ी हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि उनकी आगामी फिल्में सभी को चौंका देंगी। तमन्ना ने आईएएनएस से कहा, “दुर्भाग्य से, मैं अपनी आगामी फिल्मों के बारे में अभी बात नहीं कर सकती, लेकिन मुझे यकीन है कि उनकी घोषणाएं सभी को चौंका देंगी। प्रशंसकों सहित बहुत से लोग मेरी आने वाली फिल्मों के बारे में जानकर खुश होंगे।” इस साल उनकी फिल्म ‘धर्म दुरई’ और ‘देवी’ में उनके अभिनय ने सभी को चौंका दिया था। ‘थोझा’ भी काफी सफल रही। सफलता के बारे में पूछे जाने पर तमन्ना ने कहा, “मैं बड़ी हिट और फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा रही हूं। पिछले कुछ वर्षो में मैंने महसूस किया है कि फिल्म की सफलता पूरी टीम पर निर्भर करती है। सफलता से मुझपर कोई दवाब नहीं आता, बल्कि यह मुझे और अधिक अच्छी विषय-वस्तु वाली फिल्में चुनने के लिए प्रेरित करती है।” वर्तमान में वह सिंबू अभिनीत एक तमिल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अभिनीत मूवी Devil का टीजर रिलीज हो गया है। मूवी में डांसर, एक्टर और डायरेक्टर की भूमिका निभा चुके एक्टर प्रभुदेवा भी बतौर अभिनेता नजर आएंगे। अब जब तमन्ना प्रभुदेवा के साथ काम कर रही हैं तो दो चीजें होना तो पक्का है। पहला तमन्ना के डांस में शारदार मूव्स देखने को मिलेंगे और दूसरा प्रभु खुद भी डांस करते हुए दिखेंगे। तमन्ना भाटिया ने नेशनल अवार्ड विजेता मूवी बाहुबली में काम करने के बाद फेम हासिल की थी। Devil के लॉन्च हुए टीजर में तमन्ना जबरदस्त डांस करते हुए नजर आई हैं।

टीजर में तमन्ना के फ्लेक्सिबल मूव्स देखने को मिले। इस मूवी को डायरेक्ट विजय ने किया है। इसमें प्रभूदेवा और तमन्ना के अलावा सोनू सूद, नस्सार और आरजे बाजाली भी नजर आएंगे। मूवी का यह दूसरा टीजर है। एक्ट्रेस तमन्ना के फेसबुक पेज पर इसे अच्छा रिस्पोंस मिला है। टीजर देखकर यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि मूवी का नाम Devil क्यों रखा गया है। हालांकि, हम मूवी में यह अंदाजा लगा सकते हैं कि इसमें डांस काफी होगा।

कॉफी विद करण सीज़न 5: वरुण धवन और अर्जुन कपूर ने खोली एक-दूसरे की पोल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 3:35 pm

सबरंग