December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

कंगना रनौत की फिल्म Queen के तमिल रीमेक में रानी का किरदार निभाएंगी तमन्ना भाटिया

जल्द ही Queen फिल्म का तमिल रीमेक आने वाला है। फिल्म में रानी के किरदार ने लिए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम फाइनलाइज किया गया है।

विकास बहल निर्देशित फिल्म ‘क्वीन’ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जिंदगी में एक टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई थी।

विकास बहल निर्देशित फिल्म ‘क्वीन’ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जिंदगी में एक टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई। फिल्म में कंगना ने रानी नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो कि एक मिडिल क्लास फैमिली से है और शादी से ठीक पहले लड़के के शादी से इनकार कर देने के सदमे से धीरे-धीरे बाहर आती है। एक न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक जल्द ही इस फिल्म का तमिल रीमेक आने वाला है। फिल्म में रानी के किरदार ने लिए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम फाइनलाइज किया गया है। विकास द्वारा हिंदी में निर्देशित की गई इस फिल्म को तमिल में रेवाथी निर्देशित करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना ने कहा, “जब से मैंने क्वीन देखी, मैं इस फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनना चाहती थी, हालांकि तब तक मुझे यह पता भी नहीं था कि कभी इसका रीमेक बनेगा भी या नहीं। जो बात क्वीन को खास बनाती है वह यह है कि यह उन गिनी चुनी महिला केंद्रित फिल्मों मे से है, जो हर तरह की ऑडियंस तक पहुंचने में कामयाब रही। तमन्ना से बातचीत में बताया, “जब मैंने क्वीन देखी तो मैंने आजाद होने जैसा महसूस किया और अब मैं इसके रीमेक के लिए इंतिजार नहीं कर सकती।”

फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, “रेवती मैम का फिल्म को डायरेक्ट करना इसे और भी स्पेशल बनाता है, क्योंकि देवी में किरदार के लिए वह मेरी इंस्पिरेशन रही थीं। फिल्म के तमिल रीमेक के लिए डायलॉग्स सुश्ननि मणि रत्नम लिखेंगे। तमन्ना ने कहा, “मुझे लगता है यह एक बहुत शानदार कॉम्बिनेशन होगा। एक रीमेक की बजाए यह एक नई तरह की फिल्म के तौर पर सामने आएगी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 6:01 pm

सबरंग