ताज़ा खबर
 

अवॉर्ड शो में पहली बार लाइव परफॉर्म करेंगी तमन्ना भाटिया, जम के कर रही हैं प्रैक्टिस

सोनू सूद और प्रभुदेवा स्टारर फिल्म 'तूतक तूतक तूतिया' में नजर आईं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में लाइव परफॉर्म करेंगी। यह पहली बार होगा जब तमन्ना किसी अवार्ड शो में लाइव परफॉर्मेंस देंगी।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 15:11 pm
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया।

सोनू सूद और प्रभुदेवा स्टारर फिल्म ‘तूतक तूतक तूतिया’ में नजर आईं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में लाइव परफॉर्म करेंगी। यह पहली बार होगा जब तमन्ना किसी अवार्ड शो में लाइव परफॉर्मेंस देंगी। जानकारी के मुताबिक तमन्ना 2016 के सुपर हिट मेलोडी गानों पर परफॉर्म करेंगी। अपनी इस परफॉर्मेंस के लिए तमन्ना आजकल प्रैक्टिस भी कर रही हैं। खबरों के मुताबिक इस अवार्ड फंक्शन को बॉलीवुड स्टार सलमान खान और शाहरुख खान होस्ट करने जा रहे हैं। क्योंकि यह शो न्यू ईयर ईव पर होगा, तो मेकर्स इसमें कुछ खास जोड़ने के लिए सोच रहे हैं।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तमन्ना ने अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए कहा- हालांकि मैं अभी अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में अभी कुछ भी बता तो नहीं सकती, लेकिन इतना जरूर है कि जब इनके बारे में एनाउंसमेंट होगा तो यह सभी को चौंका देंगी। मेरे फैन्स समेत तमाम लोग बहुत खुश होंगे कि मैं उन फिल्मों का हिस्सा बन रही हूं। गौरतलब है कि एक न्यूज एजेंसी ने हाल ही में यह खबर दी थी कि हिंदी फिल्म क्वीन का जल्द ही तमिल रीमेक आने वाला है। फिल्म में रानी के किरदार ने लिए एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम फाइनलाइज किया गया है। विकास द्वारा हिंदी में निर्देशित की गई इस फिल्म को तमिल में रेवाथी निर्देशित करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना ने कहा, “जब से मैंने क्वीन देखी, मैं इस फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनना चाहती थी, हालांकि तब तक मुझे यह पता भी नहीं था कि कभी इसका रीमेक बनेगा भी या नहीं। जो बात क्वीन को खास बनाती है वह यह है कि यह उन गिनी चुनी महिला केंद्रित फिल्मों मे से है, जो हर तरह की ऑडियंस तक पहुंचने में कामयाब रही। तमन्ना से बातचीत में बताया, “जब मैंने क्वीन देखी तो मैंने आजाद होने जैसा महसूस किया और अब मैं इसके रीमेक के लिए इंतिजार नहीं कर सकती।”

Tamannaah,Tamannaah Bhatia, Kangana Ranaut, Queen Movie, Queen Remake, Queen Tamil Remake, Tamannaah Upcoming Movies, Tamannaah Queen, Kangana Ranaut's Queen, Tamil Remake of Queen, Entertainment news in hindi विकास बहल निर्देशित फिल्म ‘क्वीन’ बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जिंदगी में एक टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई थी। ‘बाहुबली’ अदाकारा तमन्ना भाटिया नए साल पर अपने माता पिता के साथ उत्तरी कैरोलीना के शेर्लोट में होंगी। ‘बाहुबली’ अदाकारा तमन्ना भाटिया नए साल पर अपने माता पिता के साथ उत्तरी कैरोलीना के शेर्लोट में होंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग