ताज़ा खबर
 

रणधीर कपूर ने बताया क्यों खास हैं सैफ अली खान का बेटा तैमूर अली खान

अपने नाती तैमूर के बारे में बात करते हुए रणधीर ने कहा कि वो ज्यादा रोता नहीं है लेकिन काफी शरारती और स्मार्ट बच्चा है।
करीना कपूर और रणधीर मानते हैं तैमूर में हैं बेस्ट कपूर जींस।

जब से तैमूर अली खान का जन्म हुआ है तभी से करीना कपूर और सैफ अली खान के फैंस के बीच इस बात को लेकर लगातार लड़ाई होती है कि तैमूर ज्यादा कपूर है या पटौदी। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए हालिया इंटरव्यू में करीना के पिता रणधीर कपूर ने माना कि तैमूर में कपूर के बेस्ट जींस हैं। फिर चाहे उसकी नीली आंखे हों या क्यूट लुक्स। उसके पास निश्चित तौर पर कपूर जींस हैं। इससे पहले करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि तैमूर के अंदर परफेक्ट कपूर के जींस हैं। तैमूर को विरासत के तौर पर कपूर और पटौदी के बेस्ट जींस मिले हैं। पहले से ही यह स्टार किड सभी की आंखों का तारा बन गया है। उसे बॉलीवुड का सबसे क्यूट स्टार किड माना जाता है।

अपने नाती के बारे में बात करते हुए रणधीर ने कहा कि वो ज्यादा रोता नहीं है लेकिन काफी शरारती और स्मार्ट बच्चा है। रणधीर ने कहा- मुझे अपने नाती और नातिनों के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है। तैमूर सबसे छोटा है इसी वजह से हर कोई उसे पसंद करता है। वो रोता नहीं रहता लेकिन थोड़ा शरारती और स्मार्ट है। जहां रणधीर अपने नाती को मिस कर रहे हैं वहीं तैमूर इस समय अपने पैरेंट्स के साथ स्विटजरलैंड में छुट्टियां बिता रहा है। उसके फैन पेज ने कुछ तस्वीरें शेयर की थी जो वायरल हो गई थीं। बेबो का लाडला तैमूर 7 महीने का हो चुका है और वह बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टारकिड्स में से एक है। दोनों की ही तस्वीरें इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

हाल ही में फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर आए उनके एक वीडियो में करीना ने बताया कि किस तरह वह तैमूर को दिन में 20 हजार बार किस किया करती थी। तैमूर इससे इतना तंग आ जाता था कि अपनी ही मां को नन्हे-नन्हे हाथों से दूर धकेलना शुरू कर देता था।

#kareenakapoorkhan and #taimuralikhan

A post shared by KareenAlia (@kareenalia) on

करीना खुद ही अपने लाडले की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वह बहुत ज्यादा क्यूट है और वह उसे प्यार किए बिना रह ही नहीं सकतीं। करीना ने यह भी कहा था कि मीडिया द्वारा उनके बेटे की तस्वीरें खींचे जाने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग