December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

ये मशहूर एक्ट्रेस बनेंगी रणबीर कपूर की ऑन-स्क्रिन मां

फिल्मफेयर के अनुसार संजय की बोयोपिक में तबू के किरदार को जोड़ा गया है। वो स्टार कास्ट की नई सदस्य हो सकती हैं।

फाइल फोटो

संजय दत्त की बायोपिक में सोनम कपूर को रणबीर कपूर के अपोजिट साइन करने के बाद राजकुमार हीरानी ने तबू को कपूर की मां के रोल के लिए अप्रोच किया है। लीडिंग पोर्टल की रिपोर्ट्स के अनुसार नरगिस के रोल के लिए तबू से बात की गई है। फिल्मफेयर के अनुसार संजय की बोयोपिक में तबू के किरदार को जोड़ा गया है। वो स्टार कास्ट की नई सदस्य हो सकती हैं। अगर सबकुछ सही रहा तो उन्हें स्क्रिन पर स्वर्गीय एक्ट्रेस के रोल में देखा जाएगा। उनके हां कहने के बाद यह तीसरा मौका होगा जब वो मां के किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले वो हैदर में शाहिद कपूर की मां और फितूर में कैटरीना कैफ की मां का रोल निभा चुकी हैं।

“पीछे देखने पर मैं पाती हूं कि मैंने एक बहुत गहरा समंदर पार किया है, एक उफनता हुआ समंदर। यह सब करते वक्त हमें इसका अहसास नहीं होता, लेकिन जब हम किनारे पर पहुंच जाते हैं सब कुछ ऑब्जर्व करने की स्थिति में, उस वक्त अपने सफर को देखने पर मैं पाती हूं कि मैं इस सब में बहुत अकेली थी। मेरे खुद के सफर में, मेरे फैसलों में, मेरे रास्ते में, मैं पूरी तरह अकेली थी।” यह शब्द हैं जानी मानी एक्ट्रेस तब्बू के। अंग्रेजी साइट रिडिफ डॉट कॉम से इंटरव्यू के दौरान अपने दिल की कई बातें उजागर कीं और उन्होंने बताया कि किस कदर उन्हें इस बुलंदी तक पहुंचने के दौरान अकेलेपन और बेचैनी का सामना करना पड़ता था।

तबू ने कहा- बिलकुल, मुझे मेरे को-स्टार्स का सपोर्ट मिलता था, जिन्होंने मेरे साथ काम किया था, जिन्होंने मुझे यह शानदार मौके दिए थे… लेकिन बात यह है कि मैं कभी भी सबसे अच्छी नहीं बनना चाहती थी। यही शायद मेरा सबसे बड़ा स्ट्रगल था। तब्बू के मुताबिक वह कुछ ऐसा कर गईं जिसके लिए वह नहीं बनी थीं। उन्होंने कहा- ऐसे लोग थे जो हमेशा से एक्टर बनना चाहते थे। वे हर चीज को पूरे मन से करते थे। आप अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए सब कुछ करते हैं। लेकिन इस मामले में मेरी अप्रोच बिलकुल अलग थी। इसीलिए शायद मुझे लगता है कि लोग मुझे समझ नहीं पाते; मेरा मैनेजर अक्सर आपा खोकर कहा करता था, “यह है क्या? इसे चाहिए क्या आखिर?”

कहानी 2 ऑडिएंस रिएक्शन: विद्या बालन की थ्रिलर फिल्म को मिले मिक्स रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 2:49 pm

सबरंग