ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘रैंबो’ के इंडियन वर्जन में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे सिल्वेस्टर स्टैलोन?

टाइगर ने इन अफवाहों पर रिएक्टर करते हुए कहा- क्यों नहीं? यह काफी अच्छा है। इस समय मैं मिस्टर स्टैलोन के पद्चिन्हों पर खरा उतरने की कोशिश कर रहा हूं।
सिल्वेस्टर स्टेलॉन चाहते हैं हिंदी में खराब ना बने रैंबो। (Image Source: Instagram)

जब से सिल्वेस्टर स्टैलोन स्टारर फिल्म रैंबोके भारतीय रीमेक की खबर सामने आई है तभी से पूरी दुनिया इसे लेकर काफी एक्साइटिड है। इसके साथ ही वो परेशान भी हैं। बहुत से लोग टाइगर को वरिष्ठ हॉलीवुड एक्टर के पद्चिन्हों पर चलते हुए देखने से खुश हैं वहीं सिल्वेस्टर स्टैलोन के साथ ही दूसरे लोग इस बात को लेकर चिंतित हैं कि भारतीय निर्माता क्या इसके स्तर पर खरे उतर पाएंगे। लेकिन अब स्टैलोन और रैंबो के फैन के लिए एक सेलिब्रेट करने का अवसर सामने आया है। सूत्रों के अनुसार स्टैलोन हिंदी फिल्मों में कमबैक कर सकते हैं और टाइगर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार टाइगर ने इन अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा- क्यों नहीं? यह काफी अच्छा है। इस समय मैं मिस्टर स्टैलोन के पद्चिन्हों पर खरा उतरने की कोशिश कर रहा हूं। यह एक भयंकर स्थान है। हम सभी जानते हैं कि श्रृंखला के लिए पहली रैंबो फिल्म का क्या मतलब है। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली रैंबो के लिए टाइगर को फाइनल किया जा चुका है। सिद्धार्थ ने ‘रैंबो’ के रीमेक के लिए टाइगर श्रॉफ को चुना है और उनका मानना है कि टाइगर इसके लिए उपयुक्त विकल्प हैं। इस तरह यदि ऋतिक रोशन ने यह फैसला नहीं लिया होता तो बहुत संभव था कि फिल्म रैंबो में टाइगर की बजाए ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले करते नजर आते।

उन्होंने कहा, “ऋतिक और मेरे बीच विश्वास और सम्मान की भावना है। हम साथ काम करने को लेकर लंबे समय से बातचीत कर रहे हैं।” सिद्धार्थ ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस से कहा, “ऋतिक रैंबो जैसे किरदार के लिए बिल्कुल सही विकल्प थे, लेकिन वह ‘नाइट एंड डे’ के बाद दूसरे रीमेक में काम नहीं करना चाहते, इसलिए हम किसी अन्य फिल्म पर काम करने के बारे में सोच रहे हैं।”

I read recently they are remaking Rambo in India !! .. Great character.. hope they don't wreck it .

A post shared by Sly Stallone (@officialslystallone) on

सिद्धार्थ, सैफ अली खान और रणबीर कपूर के साथ दो-दो फिल्मों पर काम कर चुके हैं। उन्होंने सैफ के साथ बतौर निर्देशक अपनी पहली फिल्म ‘सलाम नमस्ते’ और इसके बाद ‘तारा रम पम’ में काम किया था, जबकि रणबीर के साथ वह ‘बचना ऐ हसीनों’ और ‘अनजाना अनजानी’ में काम कर चुके हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on July 17, 2017 4:25 pm

  1. No Comments.
सबरंग