ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला फिल्मी पर्दे का सबसे बड़ा राज, बताई असलियत

स्वरा जो हाल ही में निल बटे सन्नाटा फिल्म में नजर आई थीं उनका कहना है कि बॉलीवुड में एक्टर्स को केवल उनके लुक्स के आधार पर जज किया जाता है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द अनारकली ऑफ आरा फिल्म में नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड की एक सच्चाई के बारे में बड़ा खुलासा किया है। स्वरा जो हाल ही में निल बटे सन्नाटा फिल्म में नजर आई थीं उनका कहना है कि बॉलीवुड में एक्टर्स को केवल उनके लुक्स के आधार पर जज किया जाता है। स्वरा भास्कर ने रविवार को ट्विटर पर अपने फैन्स से बातचीत के दौरान ये बात कही। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड से क्या क्या सीखा है।

उन्होंने कहा, आप आपके लुक्स के आधार पर जज किए जाते हैं। लुक्स को अनदेखा नहीं किया जाता है। इस चीज ने मुझे ‘when in Rome, do as the Romans do’ इस कहावत का सही मतलब समझाया। ट्विटर पर फैन्स के साथ इस बातचीत में एक यूजर ने पूछा, बॉलीवुड के ग्लैमर ने थिएटर के अलग-अलग प्रकारों को पीछे छोड़ दिया है। इस पर स्वरा ने कहा, थिएटर वास्तव में एक्टर का मीडियम है। वहीं सिनेमा डायरेक्टर का मीडियम है।

सोशल मीडिया पर ट्रॉल होने पर स्वरा ने कहा, मैं ऐसे किसी सेलिब्रिटी को नहीं जानती जो खुद को ट्रॉल करते हैं। ट्रॉलिंग डरपोक लोगों का एक माध्यम है।

तेलुगु परिवार से ताल्लुक रखने वाली स्वरा की मां बिहार से हैं और पिता साउथ के हैं। उनके पिता एक नेवल अफसर थे और मां जेएनयू में सिनेमा पढ़ाती थीं। दिल्ली में पली बढ़ी स्वरा ने एक्टिंग की शुरुआत 2009 से की । फिल्मों में शुरुआत करने से पहले वह थिएटर ग्रुप एक्ट वन से जुड़ी हुई थीं। स्वरा ने 2009 में माधो लाल: कीप वॉकिंग से शुरुआत की। इसके बाद 2010 में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म गुजारिश में भी काम किया। स्वरा को असली पहचान फिल्म तनु वेड्स मनु से मिली। इस फिल्म में वह कंगना की सहेली पायल के रोल में थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग