December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

Bigg Boss10: जेल की सजा पाए स्वामी ने किया खुद के बारे में खुलासा, कहा- ‘मैं दुनिया का सबसे बड़ा राक्षस हूं’

कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन के दसवें दिन विवादित गुरू स्वामी ओमजी महाराज ने खुद के बारे में एक नहीं बल्कि कई खुलासे किए।

Author नई दिल्ली | October 22, 2016 07:20 am

कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस सीजन के दसवें दिन विवादित गुरू स्वामी ओमजी महाराज ने खुद के बारे में एक नहीं बल्कि कई खुलासे किए। इस शो में स्वामी जी और साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस अंतरा उर्फ मोनालिसा को जेल बिग बॉस हाउस के अंदर जेल की हवा खा रहे होते हैं। इस दौरान स्वामी जी को काफी गर्मी का गर्मी का अहसास होता है। इसी दौरान स्वामी जी एसी की डिमांड कर डालते हैं। जेल के अंदर स्वामी अपने साथ मोनालिसा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं और कहते हैं कि या तो जेल के अंदर उन्हें एसी दो या फिर अंतरा को बाहर निकाल दें। शो तब और दिलचस्प बन जाता है जब स्वामी जी खुद को दुनिया का सबसे ढोंगी और ठर्की बाबा कहते हैं। इतना ही नहीं स्वामी खुद को दुनिया का सबसे बड़ा राक्षस भी कहते हैं। स्वामी की ऐसा कहने पर प्रियंका उन्हें ये कहते नजर आती हैं कि वे ढोंगी नहीं है और उन्हें अपने बारे में इस तरह के शब्द प्रयोग में नहीं लाने चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले स्वामी जी पर 11 साइकिलें चोरी करने के अलावा ब्लैकमेलिंग जैसे कई तरह के आरोप लग चुके हैं। पाचवें दिन के शो में मजेदार बात ये भी है कि इंडिया वालों के आगे एक बार फिर सेलिब्रिटी को एक बार फिर Win the Task का चांस मिलता है। अब देखना यह होगा कि अपने सेलिब्रिटी अपने इस चांस को किस तरह के प्रयोग करते हैं।

इस शो में इंडियावालों ने बिग बॉस हाउस के अंदर कुकिंग का इंपोर्टेंट रूल तोड़ा है। लिहाजा इसका पता अब चलेगा आखिरकार अब बिग बॉस इस नियम को तोड़ने के लिए इंडिया वालों को क्या दंड देंगे।

शो में स्वामी खुद को एक मॉडर्न सन्यासी हैं भी बताते हैं। स्वामी जी ने यहां बताया कि उन्होंने देश की सुरक्षा के हित में काफी काम किया है। उन्होंने ये भी कहा कि उनके उपर फिल्म भी बनने वाली है जो स्वामी ओमजी के नाम से बनने वाली हैं और वो हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में होंगी जो टैक्स फ्री होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 22, 2016 7:05 am

सबरंग