ताज़ा खबर
 

बिग बॉस ने दी एक दिन की छुट्टी, दिल्ली आकर शो में वापस लौट गए चोरी के आरोपी ओम स्वामी

झा के अनुसार उनके बेटे ने स्वामी को दुकान का ताला तोड़ते हुए और चोरी करते हुए देखा है। पुलिस ने बाबा पर घुसपैठ और चोरी करने के आरोपों में केस दर्ज किया है।
Author नई दिल्ली | December 4, 2016 10:23 am
स्वामी ओम को दिल्ली की अदालत ने दी जमानत।

बिग बॉस 10 के विवादित कंटेस्टेंट ओम स्वामी को दिल्ली की एक अदालत ने चोरी के केस में समन भेजकर पेश होने के लिए कहा था। यह केस स्वामी पर उनके भाई ने दर्ज कराया है। इसी वजह से खुद को भगवान बताने वाले ओमजी की शो से विदाई हो गई थी। घर में जहां बहुत से लोग उनके बाहर निकलने से खुश थे, वहीं इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि उनकी हरकतें मनोरंजन नहीं करती हैं। यहां तक कि सलमान खान ने भी उन्हें उभरता हुआ स्टार करार दिया है। तो ऐसे में बाबा के फैंस के लिए उनका बाहर होना खुशी का या गम किसकी बात हुई? इसका पता तो हम आपको नहीं बता सकते हैं। लेकिन उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी जरूर दे सकते हैं। दरअसल अदालत ने 30,000 रुपए का जुर्माना लगाने के बाद स्वामी को जमानत दे दी है। इस केस की अगली सुनवाई 4 फरवरी 2017 को होगी। इसके बाद निश्चित तौर पर वो बिग बॉस के घर पर वापिस जा सकते हैं।

हालांकि बाबा कब और कैसे बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री करेंगे इस बात पर रहस्य बरकरार है। चोरी के कई मामलों में वो इस समय गैर-जमानती वारंट का सामना कर रहे हैं। इस केस में उनके भाई प्रमोद झा ने बाबा पर अपनी दुकान में चोरी करने का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार प्रमोद ने अपने भाई विनोदानंद उर्फ स्वामीजी पर लोधी कालोनी में स्थित अपनी साईकिल की दुकान पर तीन आदमियों के साथ मिलकर दुकान का ताला तोड़ने, 11 साईकिल, मंहगे पुर्जे, घर की सेल डीड और महत्वपूर्ण दस्तावेजों को चुराने का आरोप लगाया है।

झा के अनुसार उनके बेटे ने स्वामी को दुकान का ताला तोड़ते हुए और चोरी करते हुए देखा है। पुलिस ने बाबा पर घुसपैठ और चोरी करने के आरोपों में केस दर्ज किया है। इस केस से संबंधित उनपर चार गैर-जमानती वारंट जारी हुए हैं। दिल्ली की अदालत ने 14 अक्टूबर की तारीख इसकी सुनवाई के लिए रखी थी। हालांकि उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए कोई नहीं आया। जिसकी वजह से उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी कर दिए गए। अब शनिवार 3 दिसंबर को हुई सुनवाई में अदालत ने अगली तारीख दे दी है। स्वामी पर महिलाओं की अश्लील फोटो रखकर उनसे पैसा ऐंठने का भी आरोप है। अब देखना होगा कि बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने लाने का दावा करने वाले स्वामी ओम खुद अपना चेहरा कब पूरे देश के सामने लाते हैं।

बिग बॉस 10: फूट-फूट कर रोए स्वामी; दोबारा कैप्टन नहीं बनेंगे रोहन मेहरा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.