December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

सुष्मिता सेन क्यों हैं बॉलीवुड की बेस्ट मॉम, देखिए वीडियो और तस्वीरें

Sushmita Sen Birthday: ऐश्वर्या राय या जेनेलिया डिसूजा नहीं, सुष्मिता सेन हैं बॉलीवुड की बेस्ट मॉम, देखिए ये फोटोज और वीडियो।

अपनी नन्ही बेटी के साथ खेलतीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 1994 में जब मिस यूनिवर्स का खिताब जीता तभी उन्होंने बच्चे को गोद लेने का फैसला ले लिया था। उस वक्त वह महज 18 साल की थीं। रेने उनकी जिंदगी में तब आईं जब सुष्मिता 25 साल की थीं। उस वक्त उनके द्वारा बेवजह किसी बच्चे को गोद लिया जाना बहुत अजीब फैसला लगा। लेकिन सेल्फ डिपेंडेंट और कॉन्फिडेंस से परिपूर्ण सुष्मिता को इस बारे में कोई संदेह नहीं था कि वह यह काम करना चाहती हैं। उन्होंने एक प्यारी बेटी को गोद लिया और उसे अपनी जिंदगी का हिस्सा बना लिया। इसके बाद 2010 में सुष्मिता ने अपनी दूसरी बेटी एलिजा को गोद लिया। जहां तक सुष्मिता के करियर, उनके लुक्स का सवाल है तो वह आज भी बहुत फैशनेबल और कूल हैं। इतना ही नहीं वह अपने बच्चों को भी फैशन के बारे में अप टू डेट रहना सिखाती हैं।

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली सुष्मिता की तस्वीरों को देख कर आप साफ तौर पर अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपनी बेटियों की खुशियों और उनकी पसंद-नापसंद का कितना खयाल रखती हैं। वह उन्हें कभी यह अहसास नहीं होने देतीं कि वह उनकी असली मां नहीं हैं, बल्कि उन्हें गोद लिया गया है। ट्विटर हैंडल पर शेयर किए एक वीडियो में जहां वह छोटे बच्चों के साथ पार्टी में बेहद मस्ती के साथ बच्चों संग नाचती नजर आ रही हैं, तो दूसरी ओर इंस्टाग्राम शेयर की एक तस्वीर में वह अपनी बेटी के साथ फैशनेबल पोज देती दिख रही हैं। 19 नवंबर को सुष्मिता 40 साल की हो गई हैं, तो हम आपके सुष्मिता ने बर्थडे पर दिखा रहे हैं कि कुछ तस्वीरें और वीडियो जिन्हें देख कर आप खुद ही अंदाजा लगा लेंगे कि आखिर क्यों सुष्मिता बॉलीवुड की सबसे कूल मॉम हैं। तो चलिए शुरू करते हैं.. इस खास वीडियो से जिसमें वह अपनी नन्ही बेटी के साथ खेल रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने 6 महीने पहले पोस्ट किया था।

Read Also: दंगल के आमिर खान कैसे बने हानिकारक बापू, देखिए बिहाइंड द सीन्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 12:20 pm

सबरंग