ताज़ा खबर
 

सीआरपीएफ जवानों के साथ नजर आए सुशांत सिंह राजपूत, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

बॉलीवुड के स्टार सुशांत सिंह राजपूत बाकी स्टार्स की तरह सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं।
Author नई दिल्ली | July 5, 2017 20:18 pm

बॉलीवुड के स्टार सुशांत सिंह राजपूत बाकी स्टार्स की तरह सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत सीआरपीएफ के जवानों के साथ हैं। वहीं सुशांत ने मिलिट्री ड्रेस पहनी हुई है। सिर पर हेल्मेट पहना है। वहीं सुशांत के आस पास कई जवान भी नजर आ रहे हैं।

पिछले साल ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। इसने पवित्र रिश्ता के जमाने से इस जोड़ी के फैन रहे लोगों को काफी हैरान कर दिया था। सात सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद सुशांत का नाम अपनी राब्ता को-स्टार कृति सेनन के साथ जुड़ा। बहुत सी रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने की वजह कृति मानी गईं। लेकिन सुशांत और कृति ने हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया। कुछ महीने पहले ऐसी रिपोर्ट आई थी कि सुशांत और अंकिता ने अपनी पुराने दिनों की कड़वी यादों को दूर रखते हुए लोखंडवाला के एक कॉफी हाउस में मुलाकात की थी।

With #CRPF jawans in Manipur. Jai Jawan Jai hind

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

वहीं सुशात सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर राब्ता बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही। लेकिन यह जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई। वहीं अब ये जोड़ी बड़े पर्दे पर फिर से दिखेगी। जी हां, इस दौरान दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। जून की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस जोड़ी की फिल्म को दर्शकों की तरफ से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन दोनों एक बार फिर म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देंगे। इस वीडियो को कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने अहमद खान डायरेक्ट करेंगे।

एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि एक्टर्स ने ‘पास आओ’ नाम के म्यूजिक वीडियो के लिए तीन दिन तक मुंबई में शूटिंग की। यह काफी फन सॉन्ग है जिसे एक महोत्सव की थीम में शूट किया है। सिटी स्टूडियो में इसके लिए बड़ा सा सेट तैयार किया गया था और महोत्सव की फील लाने के लिए बहुत सारे डांसर्स को लाया गया था। इसमें दोनों के डांसिंग स्किल को दिखाया गया है। इस गाने को 90 के दशक का फील दिया गया है। इस वीडियो को भूषण कुमार की टी-सीरिज ने प्रोड्यूस किया है। राब्ता की बात करें तो यह डायरेक्टर के तौर पर दिनेश विजान की पहली फिल्म थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग