ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत जिस स्टेज पर कभी बने थे बैकग्राउंड डांसर, अब स्टार बनकर उसी पर करेंगे परफॉर्म

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 18वें आइफा अवॉर्ड में परफॉर्म करने वाले हैं। अपनी इस परफॉर्मेंस को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं।
सुशांत का यह पोस्ट देखने पर पता चलता है कि वह अपनी मां को कितना याद करते हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 18वें आइफा अवॉर्ड में परफॉर्म करने वाले हैं। अपनी इस परफॉर्मेंस को लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने आइफा से जुड़ी अपनी एक पुरानी याद के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया, साल  2006 में आईफा अवॉर्ड में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने बुधवार को ट्वीट किया, “आईफा 2017 में प्रस्तुति देने का बेसब्री से इंतजार है। मैंने 2006 के आइफा अवॉर्ड में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी।”

सुशांत की आने वाली फिल्म दिनेश विजान की ‘राब्ता’ है, जो नौ जून को रिलीज होगी। फिल्म में कृति सैनन और जिम सरभ भी हैं। सुशांत अंतरिक्ष पर आधारित आगामी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका में नजर आएंगे।

‘राब्ता’ का ट्रेलर रिलीज किजा जा चुका है। फिल्म में सुशांत और कृति रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा था। इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह कृति सेनन के साथ बहुत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में कृति सेनन सुशांत सिंह राजपूत की गोद में बैठी हुई हैं। फोटो के कैप्शन में सुशांत ने लिखा- 15 मिलियन हिट्स वो भी 24 घंटे से कम वक्त में। मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं दोस्तों।

 

सुशांत सिंह राजपूत ने शुरु की आने वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की शूटिंग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग