ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

2013 में फिल्म कॉई पो छे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने महज 6 फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका पीट दिया है।
Author नई दिल्ली | August 11, 2017 16:33 pm
सुशांत पार्टी में शराब पीकर करने लगे टेबल पर डांस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने MW India मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं और बाकी तस्वीरें मैगजीन के पेज से शेयर की गई हैं। सुशांत इस मैगजीन के इसी महीने के एडीशन के कवर पेज पर नजर आएंगे। कवर पेज पर वह एक आलीशान कार के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने के 3 घंटे के भीतर 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। सुशांत ने एक और भी तस्वीर अपने अकाउंट से शेयर की है जिसमें वह गाड़ी के अंदर बड़े ही एटिट्यूड के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। सुशांत की कुछ बातों को मैगजीन ने Quote भी किया है। मसलन सुशांत की एक तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- मैं अपने दिमाग में पहले से ही सुपरस्टार थाः सुशांत सिंह राजपूत।

गौरतलब है कि 2013 में फिल्म कॉई पो छे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने महज 6 फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका पीट दिया है। उन्हें सबसे ज्यादा फेम मिला फिल्म एम.एस.धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी से। फिल्म की कहानी भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित थी। हाल ही में वह दिनेश विजान निर्देशित फिल्म राब्ता में कृति सेनन के साथ नजर आए थे। फिल्म की कहानी दो हिस्सों में थी। एक वर्तमान में घट रही कहानी पर आधारित और दूसरी अतीत की पर आधारित। फिल्म हालांकि बहुत अच्छा बिजनेस नहीं कर सकी लेकिन सुशांत की आने वाली फिल्मों से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। अब वह जल्द ही फिल्म चंदा मामा दूर के ड्राइव और केदारनाथ में नजर आएंगे।

डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ से जुड़ी कई बातें मीडिया से शेयर की हैं। वेब पोर्टल पिंकविला के मुताबिक, अभिषेक ने हाल ही में एक लीडिंग न्यूजपेपर को इन्टरव्यू दिया है। अभिषेक ने इस इंटरव्यू में कहा, “मैं अभी फिल्म के बारे में बहुत ज्यादा नहीं बताना चाहता लेकिन हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है जो तीर्थ यात्रा से जुड़ी हुई है। मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं।”

Ignored decibels!! On the cover of @mw_india August issue. Grab your copy now!!

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

When you're completely immersed in an experience there is no You ,no time !! #selfmusing

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

 

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग