ताज़ा खबर
 

क्या फिर से साथ हो सकते हैं सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे?

यह बात सभी को पता है कि पिछले साल अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया है। बेशक दोनों आपसी सहमति से अलग नहीं हुए थे। उनके अलगाव को मीडिया में काफी डिस्कस किया गया था।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 13:34 pm
अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

इस समय सुशांत सिंह राजपूत अपनी अपकमिंग फिल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की को-स्टार कृति सेनन के साथ अपनी नजदीकियों की वजह से वो सुर्खियां बटोर रहे हैं। और अब कहानी में ट्विस्ट है। सुशांत के फैंस के लिए एक दिलचस्प खबर सामने आई है। यह बात सभी को पता है कि पिछले साल अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया है। बेशक दोनों आपसी सहमति से अलग नहीं हुए थे। उनके अलगाव को मीडिया में काफी डिस्कस किया गया था। जिसके बाद खबरें आने लगी कि सुशांत अपनी को-स्टार कृति की तरफ मुड़ गए हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों का रिश्ता काफी मजबूत है। लेकिन अब इंडिया टुडे की खबर के अनुसार सुशांत और अंकिता को लोखंडवाला के एक कॉफी हाउस में हैंगआउट करते हुए देखा गया।

सुशांत और अंकिता की राहें जुदा होना सभी के लिए काफी चौंकाने वाली खबर थी। दोनों बेशक अलग हो चुके हैं। लेकिन ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि आज भी वो एक-दूसरे के टच में रहते हैं। इसी वजह से एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी देखने के बाद अंकिता ने सुशांत को फोन किया था। उन्होंने उनकी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बधाई दी। 6 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए हैं। एक सूत्र ने बताया कि अपनी एक्स के फोन को उठाना काफी मुश्किल होता है। लेकिन अंकिता और सुशांत ने एक दोस्ती वाला रिश्ता आज भी कायम किया हुआ है। जब दोनों साथ में थे उसी समय सुशांत ने धोनी के लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। इसी वजह से उन्हें पता है कि इस फिल्म में उन्होंने कितनी मेहनत और पसीना बहाया है।

अपने दोस्तों के साथ फिल्म देखने के बाद अंकिता ने राजपूत की परफॉर्मेंस को काफी सराहा। हालांकि दोनों के बारे में कई तरह की कहानियां मीडिया में आती रहती हैं। ऐसा भी हो सकता है कि ये सब पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा हो। पब्लिक में दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है।

जब सुशांत से उनके और अंकिता के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि इसके लिए मुझे उनकी (अंकिता) इजाजत लेनी पड़ेगी। उनकी इजाजत के बगैर मैं कुछ नहीं कह सकता। रिश्ता दो अलग-अलग व्यक्तियों के बारे में होता है और इसी वजह से उससे जुड़ी जानकारियों को मैं किसी के साथ साझा करने के लिए तैयार नहीं हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.