ताज़ा खबर
 

इस शख्स ने दो साल पहले ही बता दिया था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था

खैर बाहुबली द्वारा छोड़े गए सवालों के जवाब पाने का इंतजार लोगों को था। सभी को 28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म से इसका जवाब भी मिल गया होगा। लेकिन बहुत से फैंस रिलीज से पहले ही कटप्पा के द्वारा बाहुबली को मारने का जवाब ढूंढ रहे थे।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 10:46 am
बाहुबली को मारता हुआ कटप्पा।

पिछले महीने 28 अप्रैल को बाहुबली 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 9000 स्क्रीन पर रिलीज होकर इसने एक रिकॉर्ड कायम किया था। आजतक इतनी बड़ी स्क्रीन पर कोई भारतीय फिल्म रिलीज नहीं की गई थी। कमाई के रिकॉर्ड की बात करें तो इसने केवल 9 दिनों में 1000 करोड़ कमाकर इतिहास रच दिया है। लेकिन पिछले दो सालों से लोग एक सवाल के जवाब का इंतजार कर रहे थे कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर प्रभास और राणा दग्गुबाती को देखा गया। इसमें वीएफएक्स की मदद से इसे वार्जर दैन लाइफ वाली फिल्म बनाया गया।

खैर बाहुबली द्वारा छोड़े गए सवालों के जवाब पाने का इंतजार लोगों को था। सभी को 28 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म से इसका जवाब भी मिल गया होगा। लेकिन बहुत से फैंस रिलीज से पहले ही कटप्पा के द्वारा बाहुबली को मारने का जवाब ढूंढ रहे थे। जहां कुछ फैंस असली जवाब के बहुत नजदीक थे तो कुछ बहुत दूर। लेकिन इसी बीच सुशांत दहल नाम के लड़के ने बाजी मार ली। दरअसल, इस लड़के को करोड़ों रुपए के सवाल का जवाब पता था। जी हां चौंकिए मत हम आपको सच बता रहे हैं। जहां पूरा देश अपने जवाब के लिए बाहुबली की रिलीज का इंतजार कर रहा था वहीं 18 जुलाई 2015 को इसने सही जवाब दे दिया था। इस लड़के का जवाब एकदम सही थी। इसने कोरा (Quora) पर अपने जवाब को लिखा था।

सुशांत ने बताया था – अमरेंद्र बाहुबली और भल्लादेव को एक ही लड़की देवसेना से प्यार हो जाता है। देवसेना भल्लालदेव की जगह अमरेंद्र को उसके दयालु स्वभाव की वजह से चुनती है। अपना राज्या और प्रेमिका को खोने की वजह से भल्लादेव निराश हो जाता है। अपेन पिता के समर्थन से भल्लालदेव अमरेंद्र के खिलाफ जाल बनाता है और राजमाता शिवगामी को किसी तरह मना लेता है और वो अमरेंद्र बाहुबली को मारने का आदेश देती हैं। हालांकि कटप्पा को अमरेंद्र पसंद होता है, इसके बावजूद वो रानी का आदेश मानता है और बाहुबली को मार देता है। उसे इस बात का ताउम्र पछतावा होता है और वो अपनी गलती को सही करने का एक मौका ढूंढता है।

2. जब राजमाता शिवगामी कटप्पा को अमरेंद्र बाहुबली को मारने का आदेश देती हैं तो उन्हें अहसास होता है कि भल्लादेव की असली मंशा क्या है। तब तक देर हो चुकी होती है और कटप्पा ने बाहुबली को मार दिया था और इसके बाद भल्लालदेव राज्य को हड़प लेता है और बच्चे को भी मारने की कोशिश करता है। सुशांत ने ये दोनों जवाब कोरा पर गेस किए थे और सौभाग्य से यह सच हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.