January 20, 2017

ताज़ा खबर

 

शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी की दिल का दौरा पड़ने से मौत!

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पिता सुरेंद्र शेट्टी का मंगलवार (11 अक्टूबर) को देहांत हो गया। फिल्मीमंकी की खबर के मुताबिक उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली।

पिता सुरेंद्र शेट्टी के साथ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पिता सुरेंद्र शेट्टी का मंगलवार (11 अक्टूबर) को देहांत हो गया। फिल्मीमंकी की खबर के मुताबिक उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। शिल्पा और उनकी बहन दोनों ही अपने पिता के बेहद करीब थीं। जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र शेट्टी को सोते वक्त दिल का दौरा पड़ा। सुरेंद्र अपने पीछे अपनी पत्नी सुनंदा और दो बेटियां शिल्पा और शमिता शेट्टी को छोड़ गए हैं। यह शेट्टी परिवार के लिए दुखद समय है।

बता दें कि शिल्पा के पिता सुरेंद्र एक बिजनेसमैन थे और बेटी शिल्पा के लिए आदर्श थे। सुरेंद्र टैंपर प्रूफ वाटर कैप्स के मैन्युफैक्चरर थे। पिछली साल सुरेंद्र के 2 करोड़ रुपए एक बाबा देवेंद्र द्वारा ठगे जाने को लेकर खबरों में थे। इस मामले में हस्तिनापुर में एक एफआईआर भी दर्ज हुई थी। जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह पैसा एक हर्बल कंपनी खोलने के लिए लिया था।

Read Also: क्यों पत्रकार से बोले अमिताभ- हाथ जोड़कर निवेदन है कि ऐसे सवाल पूछने का यह सही समय नहीं है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 2:28 pm

सबरंग