ताज़ा खबर
 

फोन में किसका मैसेज देख कर इतनी एक्साइटेड हो जाती हैं सनी लियोनी?

सनी ने कहा- मुझे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से मिलने का मौका मिला। मैं तब बहुत एक्साइटेड हो जाती हूं जब अपने फोन पर आमिर खान का मैसेज देखती हूं।
Author नई दिल्ली | October 4, 2016 10:31 am
शाहरुख खान और सनी लियोनी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी जितनी तारीफ शाहरुख, सलमान और आमिर खान की करती हैं उतनी शायद ही किसी बॉलीवुड एक्टर की करती हों। उन्होंने कहा- मुझे खुशी है कि मुझे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से मिलने का मौका मिला। मैं तब बहुत एक्साइटेड हो जाती हूं जब अपने फोन पर आमिर खान का मैसेज देखती हूं। सनी लियोनी बॉलीवुड की व्यस्ततम एक्ट्रेसेज में से एक हैं। जहां तक सनी की आने वाली फिल्मों का सवाल है तो इस साल ‘मस्तीजादे’ और ‘वन नाइट स्टैंड’ करने के बाद अब इसी साल अक्टूबर में फैन्स को उनकी फिल्म ‘बेईमान लव’ देखने को मिलेगी।

इसके अलावा सनी अपने कुछ आइटम नंबर्स को लेकर भी व्यस्त हैं, जिनमें शरमन जोशी के साथ शूट हुआ तू जरूरत नहीं तू जरूरी है नाम का सॉन्ग शामिल है जो कि फिल्म फुद्दू के लिए शूट हुआ है। सनी शाहरुख की फिल्म रईस में भी एक आइटम नंबर कर रही हैं। रईस में उनके आइटम नंबर के बारे में पूछे जाने पर सनी ने बताया- रईस में मेरा जो आइटम नंबर है वह फिल्म कुरबारी के गाने ‘लैला ओ लैला’ गाने का रीमेक है। जब मैं बड़ी हो रही थी तब मैंने यह ऑरिजनल गाना कई बार देखा था इसलिए कह सकती हूं कि मेरा गाना ऑरिजनल सॉन्ग जैसा नहीं है। यह बिलकुल अलग है।

Read Also: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही MS Dhoni:The untold story में हैं ये 6 बड़ी गलतियां, आपको नजर आईं?

सनी ने बताया कि उन्होंने जीनत अमान के डांस मूव्स कॉपी करते हैं, उनका मानना है कि जब आप कॉपी करते हैं तो यह ऑरिजनल जैसा कभी नहीं हो पाता। शाहरुख के साथ काम करके कैसा लगा पूछने पर सनी ने बताया- यह बहुत शानदार अनुभव था! वह एक सुपरस्टार हैं… उससे भी बड़े, किसी मेगास्टार की तरह। यह किसी सपने जैसा था। क्योंकि उनसे साथ काम करने के लिए मेरा यह पहला मौका था इसलिए मुझे यकीन नहीं हो रहा था। मैंने अपने पति डेनियल से पूछा कि क्या आप श्योर हैं कि उन्होंने सनी लियोनी ही बोला था किसी और सनी का नाम नहीं लिया। उन्होंने बताया कि नहीं वह तुम्हारे लिए ही बात कर रहे थे।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में डॉक्युमेंट्री के डायरेक्टर दिलीप मेहता ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम को उस गुरुद्वारे में भेजा था जहा सनी पहले प्रार्थना किया करती थीं। लेकिन गुरुद्वारा मैनेजमेंट ने पुलिस बुला ली थी। यहां तक कि सनी के रिश्तेदारों और दोस्तों ने भी उनके बारे में बात करने से इंकार कर दिया था। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में डॉक्युमेंट्री के डायरेक्टर दिलीप मेहता ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम को उस गुरुद्वारे में भेजा था जहा सनी पहले प्रार्थना किया करती थीं। लेकिन गुरुद्वारा मैनेजमेंट ने पुलिस बुला ली थी। यहां तक कि सनी के रिश्तेदारों और दोस्तों ने भी उनके बारे में बात करने से इंकार कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग