ताज़ा खबर
 

माहिरा खान की गैर मौजूदगी में शाहरूख खान के साथ प्रमोशन में जुड़ी सनी लियोनी

शाहरूख खान के साथ इस ट्रेन में सफर करने पर उन्होंने यह पहली बार अनुभव किया कि लोग अपने फेवरेट स्टार शाहरूख से मिलने के लिए पागल थे।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 19:33 pm
सनी लियोनी ने शाहरूख खान के साथ ट्रेन में सफर किया।

फिल्म रईस में सनी लियोनी ने सिर्फ आइट नंबर किया है लेकिन फिल्म के प्रमोशन के लिए वह अभिनेता शाहरूख खान के साथ दिखाई दे रही है। वैसे तो फिल्म रईस में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान लीड रोल में हैं। मगर शाहरूख खान के साथ काफी जगह सनी लियोनी नजर आ रही है। यहां तक फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरूख खान ने मुंबई से दिल्ली तक अगस्त क्रांति ट्रेन में थे उसमें भी सनी लियोनी पहुंची। फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया, प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी और शाहरूख खान दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करेंगे, वहां पर भी सनी लियोनी मौजूद रहेंगी ऐसी उम्मीद की जा रही है।

सनी लियोनी ने शाहरूख खान के साथ ट्रेन में सफर किया। सनी लियोनी ने कहा कि उन्होंने कहा कि अब तक सिर्फ सोशल मीडिया और आॅनलाइन ही यह सब कुछ देखा था। शाहरूख खान के साथ इस ट्रेन में सफर करने पर उन्होंने यह पहली बार अनुभव किया कि लोग अपने फेवरेट स्टार शाहरूख से मिलने के लिए पागल थे। सनी लियोनी का कहना है कि उनके पास यह सब बयां करने के लिए शब्द नहीं है।

इससे पहले सनी लियोनी बिग बॉस-10 में भी रईस के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान और शाहरूख खान के साथ दीवार फिल्म के सीन पर एक्टिंग की। इसके अलावा सनी ने फिल्म रईस में उन पर फिल्माएं गए गाने लैला मैं लैला पर डांस भी किया।

माहिरा खान जो इस फिल्म से डेब्यू कर रही है वह पाकिस्तानी हैं और इसी वजह से उन्हें फिल्म के प्रमोशन से दूर रखा गया है। पिछले साल पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने जमकर विरोध किया था जिसकी वजह से पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान को भी फिल्म ए दिल है मुश्किल के प्रमोशन से दूर रखा गया था। इसी वजह से माहिरा खान को भी रईस के प्रमोशन सेग दूर रखा गया है। हालांकि इस बात को लेकर माहिरा खान काफी दुखी हैं कि वह अपनी डेब्यू फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं।

वीडियो:बिग बॉस 10, 22 जनवरी 2017: शाहरुख खान, सनी लियोनी ने सलमान खान के शो में किया ‘रईस’ को प्रमोट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.