May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

रीजनल फिल्में करने को तैयार हैं सनी लियोनी, कहा- अच्छा प्रोजेक्ट मिले तो इससे कोई परहेज नहीं

रीजनल सिनेमा की पॉपुलैरिटी पर बात करते हुए सनी लियोनी ने कहा कि वह किसी रीजनल फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगी अगर उन्हें ऐसा मौका मिले तो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने शाहरुख खान की फिल्म रईस में लैला मैं लैला गाने पर डांस किया था।

बॉलीवुड एकट्रेस सनी लियोनी इन दिनो बड़े पर्दे से दूर हैं। इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की फिल्म रईस में नजर आई सनी लियोनी बताती हैं कि उनके पास काम के कई ऑफर हैं। इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि रईस के बाद उन्हें कई ऑफर मिल रहे हैं। लेकिन अभी वह इन पर सोच रही हैं।

उन्होंने कहा, काम के कई ऑफर आते हैं। लेकिन बात तो अच्छे और बेहतरीन ऑफर की होता है। रईस में एक गाना (लैला मैं लैला) करने के बाद मैंने सीखा कि अगर आप सही लोगों के साथ, अच्छे प्रोजेक्ट पर, अच्छे डायरेक्टर और एक्टर के साथ काम करते हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद होता है। मैं अच्छे प्रोजेक्ट्स पर काम करना चाहती हूं। मैं फिल्म में लंबा रोल नहीं बल्कि कुछ खास अहम हिस्से चाहती हूं। जिसमें मेरा कॉन्ट्रिब्यूशन सराहा जाए और मुझे सीखने का मौका मिले।

रीजनल सिनेमा की पॉपुलैरिटी पर बात करते हुए सनी लियोनी ने कहा कि वह किसी रीजनल फिल्म का हिस्सा बनना चाहेंगी अगर उन्हें ऐसा मौका मिले तो। मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ता है कि आप अंग्रेजी बोलें, हिंदी, पंजाबी या तमिल और तेलुगु बोलें। मुझे लगता है कि फर्क केवल एक अच्छे प्रोजेक्ट का होता है। मैंने बाहुबली का पहला हिस्सा देखा है और अब मैं उसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी अपने कंडोम वाले एड को लेकर चर्चा में थीं। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने सनी लियोनी के कंडोम वाले एड पर बैन लगाने की मांग की थी। पार्टी के महिला विंग की सचिव शीला गनगुर्दे ने कहा- यह विज्ञापन महिलाओं को निष्पादित करता है और सभी महिला दर्शकों के लिए यह शर्मिंदगी वाला साबित हुआ है। यह बहुत घिनौना है और बहुत ही अलग तरह का संदेश पहुंचाता है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में कई शिकायतें मिल चुकी हैं। हमें महिला दर्शकों, महिला कार्यकर्ताओं और दूसरे लोगों से आपत्तिजनक सामग्री को लेकर कई सारी शिकायतें मिली हैं। यहां तक कि जो विज्ञापन कंडोम या गर्भ निरोधक गोली का प्रचार करते हैं उनपर भी बैन लगना चाहिए।

सनी लियोनी ने कहा- “मुझे बॉलीवुड में एडजस्ट करना पड़ा”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 11:41 am

  1. No Comments.

सबरंग