ताज़ा खबर
 

Sunny Leone बनीं सिंगर: गाएंगी राष्ट्रगान, एक महीने से चल रही है प्रैक्टिस

इस इवेंट में सनी की मौजूदगी एक और वजह से चर्चा में है। वो वजह है कि सनी ने इस इवेंट में शामिल होने के लिए कोआ पैसे नहीं लिए हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी

अभी तक अपनी बोल्ड इमेज से हटकर सनी देशभक्ति से जुड़ा एक नया काम करने वाली हैं। सनी हमेशा से ही अपनी इमेज से अलग कुछ करना चाहती थीं। अब उन्हें इसके लिए एक मौका भी मिल गया है। सनी लियोनी को राष्ट्रगान गाने का मौका मिला है। जल्द ही आप सनी को हैदराबाद में खेने जाने वाले प्रो कबड्डी लीग में राष्ट्रगान गाते देख सकेंगे। सनी के साथ इस मौके पर राणा दागुबाती भी मौजूद रहेंगे। बता दें कि राणा लीग के ब्रैंड अंबेसडर्स में से एक हैं।

सनी लगभग एक महीने से अपनी इस परफॉर्मेंस के लिए तैयारी कर रही हैं। सनी चाहती हैं कि इस मौके पर कोई भी कमी ना रह जाए, सबकुछ परफेक्ट हो। हाल ही में सनी ने प्रक्टिस करते हुए अपनी एक तस्वीर भी ट्वीट की है। जिसमें उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस को लेकर डर और इसके लिए चल रही अपनी तैयारी का जिक्र किया है।

इस इवेंट में सनी की मौजूदगी एक और वजह से चर्चा में है। वो वजह है कि सनी ने इस इवेंट में शामिल होने के लिए कोआ पैसे नहीं लिए हैं। उनका कहना है कि वह उन चीजों के लिए चार्ज नहीं करतीं जहां देसी स्पोर्ट्स या राष्ट्रगान के प्रमोशन की बात हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग