ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी को किससे हो गया है इतना प्यार, देखिए PHOTOS और VIDEO

पर्दे पर तरह-तरह के किरदार करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी दिल से बेहद मासूम हैं।
Author नई दिल्ली | October 6, 2016 17:46 pm
वहीं इस कॉन्सर्ट को और ज्यादा एक्साइटिंग बनाने के लिए मेकर्स सनी लियोन को इस कॉन्सर्ट में बुलाना चाहते हैं।

पर्दे पर तरह-तरह के किरदार करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी दिल से बेहद मासूम हैं। हाल ही में उन्होंने एक नॉन प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन ‘पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ का ऑफिस विजिट किया। यह संस्था जानवरों के हित के लिए विभिन्न देशों में काम करती है। यहां पर सनी को ‘लूसी’ नाम की एक फीमेल पपी मिली जिसकी बहन मर चुकी है। सनी ने इस पपी के लिए लोगों से अपील की कि वह उसे गोद लेने के लिए आगे आए। सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उसे गोद लेने के लिए पेटा ऑफिस के नंबर भी भेजे। सनी ने लिखा लूसी को एक घर की जरूरत है, कोई आकर उसे बचा लो। सनी को यह पपी इतनी ज्यादा पसंद आई कि उन्होंने उसके कई सारे फोटो और वीडियो अपने अकाउंट से पोस्ट किए।

लूसी की एक क्लोसअप फोटो के साथ सनी ने लिखा- समंदर जैसी गहरी आंखें घर की तलाश में हैं। छोटी लूसी। मैं प्रार्थना करती हूं कि उसे जल्दी ही एक घर मिल जाए। सनी ने सिर्फ अपने इंस्टा अकाउंट से ही लूसी के साथ तस्वीरें शेयर नहीं कीं बल्कि उनके पति डेनियल वीबर ने भी लूसी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। क्योंकि डेनियल की तस्वीरों में बैकग्राउंड में पेटा का लोगो नजर आ रहा है, इससे कहा जा सकता है कि शायद सनी यहां पर विजिट के लिए अपने पति के साथ गई थीं। यह बात तय है कि सनी ने इस पपी के साथ काफी वक्त बिताया।

Literally stole my heart today!

A video posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें पपी उनके फेस को चाट रही है। इस वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा- पता नहीं कहां से शुरू करूं और मैं इस पपी को बहुत प्यार करती हूं। बहुत खुश हूं कि उसे लोमस के साथ एक घर मिल गया है।

Eyes as deep as the ocean searching for her home! Little Lucy! I pray she finds a home fast 🙂

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Peta India family with baby Lucy 🙂 @dirrty99

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Her little feet….hahahahaha

A video posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 6, 2016 5:43 pm

  1. No Comments.
सबरंग