December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस के घर में पांच साल पहले सनी लियोनी ने किया था पोल डांस, अब लौटीं तो जज की भूमिका में

हाल ही में सनी बिग बॉस 10 में बतौर गेस्ट पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने घर वालों को एक टास्क दिया। इसके तहत सभी घर वालों को एक ऐसी वीडियो बनानी थी जो तुरंत वायरल हो जाए।

सनी लियोनी ने भारतीय टीवी स्क्रीन पर एंट्री बिग बॉस के जरिए ली थी। वह इस चर्चित रियलिटी शो के पांचवे सीजन में नजर आई थी। शो में एंट्री को लेकर हुई कई बातों के बीच उन्होंने अकेले ही शो की गिरती हुई टीआरपी को बचाया था। यह सब उनके कंट्रोवर्शियल पास्ट की वजह से था। जो उनकी एंट्री के बाद शो की टीआरपी अचानक से इतनी बढ़ गई थी। हालांकि वह शो के फाइनल तक नहीं पहुंच पाई थीं। लेकिन इस दौरान उन्होंने अपनी एक खास जगह बना ली थी। शो के कई मोमेंट्स थे जिसके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। इनमें से एक थी उनकी पोल डांस परफॉर्मेंस। सनी ने ‘ये मेरा दीवानापन है’ गाने के रीमिक्स वर्जन पर पोल डांस किया था। सनी के एक्सप्रेशन और उनके स्टेप्स ऐसे थे कि हर कोई डांस देखकर उनका फैन हो गया था।

हाल ही में सनी बिग बॉस 10 में बतौर गेस्ट पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने घर वालों को एक टास्क दिया। इसके तहत सभी घर वालों को एक ऐसी वीडियो बनानी थी जो तुरंत वायरल हो जाए। ऐसे में लोपा, मोना, रोहन और मनु की टीम ने पोल डांस करने का फैसला लिया। इस पर मोना ने पोल डांस करने के लिए लोपा को कहा। मोना का कहना था कि लोपा की बॉली फ्लेक्सिबल है। इसलिए वो ज्यादा बेहतर डांस कर पाएंगी। अगर दोनों का डांस देखा जाए तो लोपा ने भी सनी से कुछ कम नहीं किया है। जैसा कि टास्क के दौरान कहा गया था। यह वीडियो वाकई वायरल हो गया है। जिस वक्त लोपा डांस कर रही थीं। उस वक्त मनु और रोहन सामने बैठकर उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश कर रहे थे।

बाद में बानी किचन में मोना से कहती हैं कि उन्हें पोल डांस के लिए जाना चाहिए था क्योंकि बॉडी कोई मायने नहीं रखती है। लोपा यहां काफी सिजलिंग और हॉट डांस करती हैं। वीडियो के दौरान मनु और रोहन, लोपा को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। और इस बीच लोपा उनके कपड़े उठा कर वहां से चली जाती है। सनी उनके डांस से इम्प्रेस होती नजर आ रही हैं। मोना को यहां रोते हुए देख गया।

वीडियो:रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 22, 2016 1:42 pm

सबरंग