ताज़ा खबर
 

ये क्या लड़की से ‘लड़का’ बन गईं सनी लियोनी!

एक्ट्रेस सनी लियोनी अब खूबसूरत लड़की से लड़का बन गई हैं। लड़का बनने के बाद उन्होंने खुद ही कुछ फोटो और वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।
फिल्म तेरा इंतजार के लिए लड़का बनी सनी लियोनी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर है। उनकी ये चहेती एक्ट्रेस अब खूबसूरत लड़की से लड़का बन गई हैं। लड़का बनने के बाद उन्होंने खुद ही कुछ फोटो और वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उनके इस नए लुक को देख आप उन्हें पहचान नहीं सकते हैं।

सनी लियोनी लड़का बनकर इतनी खुश हैं कि उन्होंने ये खुशी अपने फैन्स के साथ शेयर की है। उन्होंने कल एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सनी को धीरे-धीरे लड़का बनते देखा जा सकता है। दरअसल सनी ने ये गैटअप अपनी फिल्म के गाने ‘बार्बी गर्ल’ के लिए लिया है। उन्हें ये लुक थॉमस मोका ने दिया है। सनी ने लोका की काफी तारीफ भी की है।

शेयर की गई तस्वीरों में सनी छोटे-छोटे बालों और दाढ़ी मूछ के साथ दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक पैंट, टी-शर्ट और जैकेट पहना है। सनी के इस लुक को देख उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं एक आदमी के रूप में और ये मेरी टीम की वजह से हो सका। अजीब है मैं एकदम अपने भाई और पिता की तरह दिख रही हूं।

बता दें सनी बहुत जल्द अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह एक्टर अरबाज खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म के अब तक दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं। पहला गाना ‘खाली खाली दिल’ है। ये एक रोमांटिक सॉन्ग था, जिसमें सनी और अरबाज के बीच केमिस्ट्री दिखाई गई है। इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरा गाना एक डांसिंग नंबर था। जिसका टाइटल ‘बार्बी गर्ल’ है। इसी गाने को रीक्रिएट करने के लिए सनी ने लड़कों का गेटअप लिया है। फिल्म राजीव वालिया के निर्देशन में बनाई गई है। ये 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.