December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

डोनाल्ड ट्रंप की जीत पर क्या बोलीं सनी लियोनी और बाकी बॉलीवुड स्टार्स, जानिए

अक्षय कुमार की पत्नी और पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने जहां डोनाल्ड ट्रंप की तुलना डिजनी के कार्टून कैरेक्टर डोनाल्ड डक से करते हुए उन्हें इग्नोरेंट, सेक्सिस्ट और रेसिस्ट बताया।

हैरानी की बात यह भी है कि ट्रंप की जीत के बाद ज्यादातर सेलेब्स का रिएक्शन निगेटिव ही रहा है।

रिपब्लिकन उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप अमेरिका के नए राष्‍ट्रपति बन गए हैं। उन्होंने चुनावों में अपनी प्रतिद्वंदी डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को धूल चटा दी। ट्रंप संयुक्त राज्य अमेरिका के 45वें राष्‍ट्रपति बने हैं। हालांकि चुनावों से पहले सभी न्‍यूज चैनल हिलेरी के जीतने की संभावनाओं को प्रबल बता रहे थे, लेकिन सभी चुनाव विशेषज्ञों के अनुमानों को गलत साबित करते हुए ट्रंप को कुल 288 इलेक्‍टॉरल वोट मिले। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ट्रंप के अमेरिका के राष्ट्रपति बनने पर कहा- सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि ट्रंप के प्रेसिडेंट बनने पर पूरा सरकारी सिस्टम लाल हो गया है। ट्रंप की मंशा पर सवाल उठाते हुए सनी ने कहा- ट्रंप को अब कुछ भी करने के लिए बहुत ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

बता दें कि अमेरिका का राष्‍ट्रपति बनने के लिए कम से कम 270 वोट चाहिए होते हैं। मालूम हो कि इन नतीजों के साथ रिपब्लिकन पार्टी अमेरिका की सत्ता में आठ साल बाद वापसी की है। चुनाव के दौरान पूरे वक्त भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का रुझान भी इसमें बना रहा। नतीजे आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्रंप की पर अपने कॉमेंट्स दिए हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने इस बारे में ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

sunny leone, sunny leone twitter, sunny leone tweet, sunny leone instagram बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का ट्वीट।

Read Also: यूएस प्रेसीडेंट इलेक्‍शन: अमेरिका के राष्‍ट्रपति चुने गए डोनाल्‍ड ट्रंप, हिलेरी क्लिंटन को हराया

अक्षय कुमार की पत्नी और पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने जहां डोनाल्ड ट्रंप की तुलना डिजनी के कार्टून कैरेक्टर डोनाल्ड डक से करते हुए उन्हें इग्नोरेंट, सेक्सिस्ट और रेसिस्ट बताया वहीं अर्जुन रामपाल ने लिखा- ओ तेरी!! ये जीत गया। उम्मीद करता हूं जिन्हें अमेरिका जाना है उनके पास पहले से उनका वीजा मौजूद हो। अर्जुन रामपाल का यह कमेंट कथित रूप से इस बारे में है कि ट्रंप के आने के बाद लोगों को अमेरिका का वीजा लेने में दिक्कत होगी। उधर हुमा कुरेशी ने लिखा है कि ट्रंप का राष्ट्रपति चुना जाना कुछ वैसा है जैसे जब आप बहुत ज्यादा रिएलिटी शो देखते हैं तो होगा है। चलिए देखते हैं कि किस-किस सेलेब्रिटी ने ट्रंप के राष्ट्रपति चुने जाने पर क्या-क्या कहा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 1:42 pm

सबरंग