ताज़ा खबर
 

अपनी अदाओं से शाहरुख खान को लुभाने आ गया सनी लियोनी का लैला मैं लैला गाना, देखिए किंग खान और सनी की केमिस्ट्री

अपने डांस के जरिए लोगों का दिल जीतने के लिए सनी को जाना जाता है। एक्ट्रेस ने बेबी डॉल, देसी लुक, लैला तेरी ले लेगी जैसे कई गानों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 07:36 am
शाहरुख खान के साथ दर्शकों को लुभाने आ गईं हैं सनी लियोनी।

रईस के जिस गाने का सभी को बहुत समय से इंतजार था। वो लैला मैं लैला गाना कल रिलीज कर दिया गया। अपनी अदाओं से सनी गाने में शाहरुख खान को लुभाती हुई नजर आती हैं। इस गाने में किंग खान नहीं बल्कि पूरी तरह से लियोनी छाई हुई हैं। अब लैला मैं लैला आप सभी के सामने आ गय़ा है जो काफी हॉट है। इस गाने में सरप्राइज पैकेज की तरह शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। यह गाना पुराने गाने लैला ओ लैला का नया वर्जन है। जिसमें जीनत अमान नजर आई थीं। पुराने गाने से मैच करना मेकर्स के लिए बहुत बड़ी चुनौती थी। लेकिन हमारे हिसाब से यह पुराने का एकदम परफेक्ट वर्जन है। इस गाने में सनी की मेहनत साफ नजर आ रही है। वो एक सिजलिंग डांसर दिख रही हैं। निर्माताओं ने नए गाने का एसेंस भी पुराने की तरह ही रखा है। इसे देसी टच देते हुए सनी लियोनी को हॉट लहंगा और चोली पहनाया गया है। हर चीज उस समय परफेक्ट नजर आती है जब शाहरुख खान अपने ओल्ड ब्वॉय अवतार में एंट्री करते हैं।

इस गाने में किंग खान इंडस्ट्री की बेबी डॉल के साथ पहली बार नजर आ रहे हैं। इन दोनों के होने से यह गाना दर्शकों के ऊपर एक जादू करने में सफल रहेगा। इस गाने का इंतजार फैंस को काफी समय से था। यहां तक कि रईस शाहरुख खान भी इसके लिए बेचैन थे। एक्टर ने इसके बारे में कई ट्विट किए और पूछ रहे थे कि आखिर गाना कब रिलीज होगा। सनी लियोनी ने ट्विटर पर लिखा- लैला आज आ रही है। इसपर शाहरुख ने कहा- सनी लियोनी कबसे खामोश हुए हो जाने जहां कुछ बोलो… क्या अभी और सितम ढाने को जी चाहता है। अब आ जाओ। फिर सनी जवाब देती हैं- थोड़ा और इंतजार करो मेरी जान… जल्द ही आ रही हूं मिस्टर किंग खान..

अपने डांस के जरिए लोगों का दिल जीतने के लिए सनी को जाना जाता है। एक्ट्रेस ने बेबी डॉल, देसी लुक, लैला तेरी ले लेगी जैसे कई गानों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है। इन सभी गानों ने बॉलीवुड में उनकी जगह मजबूत बनाने में मदद की है। यह उनका पहला पहला बड़ा ब्रेक है कि उन्हें शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला है। हमें उम्मीद है कि यह उनके लिए शुरुआत होगी।

 

एक्ट्रेस ने हाल ही में फेसबुक सेशन किया था जिसमें फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे। इसमें उन्होंने शूटिंग के समय का अपना अनुभव और शाहरुख के साथ स्क्रिन शेयर करना कैसे उनके लिए अविश्वसनीय था, जैसी कई बातें की। सनी ने बताया कि किस तरह जब उन्हें लैला के लिए फोन आया तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। मैंने कहा- आपको पता है ना कि आपने सही नंबर मिलाया है। मुझे विश्वास करने में थोड़ा समय लगा और अब मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश

हूं।

सनी लियोनी ने पीएम मोदी को पछाड़ा; बनी 2016 की सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.