ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी और डैनियल वेबर ने गोविंदा के साथ किया ‘अखियों से गोली मारे’ गाने पर डांस, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने बुधवार 22 दिसंबर को अपना बर्थडे बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया। इस मौके पर एक खास पार्टी रखी गई थी। पार्टी में सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर भी मौजूद थे।
गोविंदा के बर्थडे पार्टी पर उनके साथ डांस करते सनी लियोनी और डैनियल वेबर

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने बुधवार 22 दिसंबर को अपना बर्थडे बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया। इस मौके पर एक खास पार्टी रखी गई थी। पार्टी में सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर भी मौजूद थे। सनी लियोनी के पति डैनियल ने इस पार्टी की एक झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की। हाल ही में लैला मैं लैला गाने की रिलीज से एक्साइटेड सनी और डैनियल इस वीडियो में गोविंदा को उनके ही एक गाने पर डांस करना सिखा रहे थे।

गोविंदा, सनी और डेनियल साल 1998 में आई फिल्म दूल्हे राजा के गाने अंखियों से गोली मारे पर डांस कर रहे थे। इस डांस मस्ती की एक 15 सेकेंड की क्लिप डैनियल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, बहुत कम ही ऐसा होता है कि आपको किसी लीजेंड को एक दो स्टेप सिखाने का मौका मिलता है। हैप्पी बर्थडे गोविंदा।

सनी लियोनी ने भी बर्थडे पार्टी से एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में वह गोविंदा के साथ नजर आ रही हैं। सनी ने इस मौके पर एक ग्रीन ड्रेस पहनी थी। वहीं गोविंदा स्टील ग्रे सूट में हैंडसम लग रहे थे।

इसी बीच गोविंदा ने अपने बर्थडे के मौके पर ही एक फिल्म की अनाउंसमेंट की। आगया हीरो नाम से यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी। गोविंदा ने बॉलीवुड डेब्यू साल 1986 में फिल्म इल्जाम से किया था। हीरो नंबर 1, जेंटल मैन, राजा बाबू, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल उनकी मशहूर फिल्मों में से एक हैं।

गोविंदा आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म किल दिल और हैप्पी एंडिंग में नजर आए थे। लेकिन दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। फिलहाल गोविंदा कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस में नजर में आने वाले हैं। यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

गोविंदा, सनी लियोनी और डैनियल वेबर का डांस देखने के लिए क्लिक करें- 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.