April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

अली असगर और चंदन प्रभाकर के साथ मिलकर नया शो ला रहे हैं सुनील ग्रोवर, जून से होगा ऑन एयर!

सुनील के शो से सिर्फ सुनील की वापसी नहीं होगी बल्कि अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी इस शो से कमबैक करेंगी। इन दिग्गज कॉमेडियन्स के अलावा कई और जाने माने कॉमेडियन्स भी इस शो में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | April 21, 2017 17:39 pm
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जर्नलिस्ट अरनब गोस्वामी के किरदार में।

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े के बाद से सुनील कभी भी कपिल शर्मा के शो पर नजर नहीं आए। हालांकि इसका खामियाजा सुनील के फैन्स को भी भुगतना पड़ा। अब सुनील के फैन्स बेसब्री से सुनील के अपकमिंग शो का इंतिजार कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सुनील का शो भी एक सेलिब्रिटी शो होगा लेकिन यह कपिल के शो से काफी हद तक अलग होगा। शो के बारे में अब तक बहुत ज्यादा जानकारियों का खुलासा हालांकि अब तक नहीं किया गया है लेकिन द टाइम्स ऑफ इंडिया ने शो से जुड़ी कुछ जानकारियां सूत्रों के हवाले से ढूंढ निकाली हैं। तो आइए जानते हैं कि ऐसा क्या है जो हमें सुनील के इस नए शो में देखने को मिलेगा।

सुनील के शो से सिर्फ सुनील की वापसी नहीं होगी बल्कि अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी इस शो से कमबैक करेंगी। इन दिग्गज कॉमेडियन्स के अलावा कई और जाने माने कॉमेडियन्स भी इस शो में नजर आएंगे। टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि मेकर्स अभी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से बात करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन बाकी कई चैनल्स भी इस वक्त मेकर्स के सामने आकर्षक ऑफर्स रख रहे हैं जिनके चलते शो के मेकर्स कंफ्यूज हो रहे हैं। शो का नाम सुनील ग्रोवर के नाम पर नहीं रखा जाएगा क्योंकि सुनील खुद ऐसा नहीं चाहते हैं। जहां तक इस शो के लॉन्च किए जाने की बात है तो बता दें कि यह शो जून में लॉन्च किया जा सकता है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर ने भी इन्हें साथ में लाने की कोशिश की थी। लेकिन उनकी कोशिश नाकाम रही थी। ऋषि कपूर ने 17 अप्रैल को ट्वीट किया, सन राइजर्स हैदराबाद की टीम में कपिल शर्मा का एक हमशक्ल है। किसी को सुनील ग्रोवर किसी टीम में नजर आए? मिल जाओ यारों। एक तरफ जहां ऋषि कपूर ने मिलने और साथ आने की अपील की। वहीं सुनील ग्रोवर वापसी के मूड में नहीं दिखे। ऋषि कपूर के ट्वीट पर जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, सर मैं इस सीजन में नहीं खेल रहा हूं क्योंकि मैं रिटायर्ड हर्ट हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 5:39 pm

  1. No Comments.

सबरंग