ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को दिया ‘जूते’ का ‘जूते’ से जवाब?

स बार अफवाहों और कयासों के मार्केट को सुनील ग्रोवर ने हवा देने का काम किया है। जिसकी वजह से आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।
Author नई दिल्ली | April 12, 2017 11:48 am
सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर। (Image Source: Instagram)

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जारी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इन दोनों मशहूर कॉमेडियन के बीच जारी लड़ाई किसी डेली सोप की तरह लग रही है। जिसमें हर दिन एक नया ट्विस्ट और टर्न सामने आता है। ये दोनों एक्टर बेशक कुछ नहीं बोल रहे हैं लेकिन इनकी खबरों से इंटरनेट भरा हुआ है। वहीं इस ममाले पर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी टाइम्स ऑफ इंडिया में एक आर्टिकल लिखा था। जिसमें उन्होंने जूते को नया और ट्रेंडी हथियार करार दिया था।

जहां एक तरफ कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील सोनी पर ही अपना नया शो ला सकते हैं वहीं हर बीतते दिन के साथ यह खबरें गलत साबित हो जाती हैं। इस बार अफवाहों और कयासों के मार्केट को सुनील ग्रोवर ने हवा देने का काम किया है। जिसकी वजह से आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसे उन्होंने बेहद ही दिलचस्प कैप्शन दिया है। फोटो में सुनील बूट्स पहने हुए नजर आ रहे हैं। कैप्शन में लिखा है- जूते का नंबर यूएस 10। इससे ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ कह दिया है।

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

ट्विंकल ने अपने कॉलम में लिखा था-  हाल ही में जब फ्लाइट में फ्री शराब परोसी गई तो इसे पीने के बाद शराब के नशे में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने कलीग पर जूता फेंका। कृपया ध्यान दें आजकल फुटवियर एक नया और ट्रेंडी हथियार बन गया है। एक तथ्य और बताना चाहूंगी कि हाल में शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ जो यह भूल गए थे कि जैसे ही आप हवाईजहाज में ऑन बोर्ड होते हैं तो प्लेन उड़ता है ना कि आपका गुस्सा।

Just got a pic from recent Australia tour. Need a hair cut.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

ऐसी कई अफवाहें हैं कि सुनील को सौनी चैनल नए शो के लिए अप्रोच कर रही है। जिसमें द कपिल शर्मा शो के साथी कलाकार अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी नजर आ सकते हैं। कई दौर की बातचीत चल रही है लेकिन अभी तक सुनील ने डील पक्की नहीं की है। उन्हें दूसरे चैनलों से भी ऑफर मिल रहे हैं। ग्रोवर चंदन को भी अपने साथ ले जा सकते हैं क्योंकि फ्लाइट में कपिल ने प्रभाकर के साथ काफी बुरा बर्ताव किया था। जिसकी वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग