ताज़ा खबर
 

सुनील ग्रोवर ने बताई फिल्म ‘कॉफी विद डी’ का प्रमोशन नहीं करने की असली वजह

टीवी एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा है कि 'काफी विद डी' फिल्म के निर्माताओं के दावे के उलट उन्होंने कभी भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पकड़ने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई खुला पत्र नहीं लिखा।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 19:08 pm
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जर्नलिस्ट अरनब गोस्वामी के किरदार में।

टीवी एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा है कि ‘काफी विद डी’ फिल्म के निर्माताओं के दावे के उलट उन्होंने कभी भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को पकड़ने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई खुला पत्र नहीं लिखा। ‘काफी विद डी’ में सुनील लीड रोल में हैं। बीते दिसम्बर माह में मोदी को संबोधित सुनील ग्रोवर का एक पत्र मीडिया को दिया गया था। इसमें कहा गया था कि 1993 के मुंबई बम धमाकों में दाऊद के शामिल होने के मामले में कार्रवाई की प्रक्रिया को तेज किया जाए। यह फिल्म एक ऐसे पत्रकार की कहानी है जो दाऊद इब्राहिम का साक्षात्कार लेना चाहता है और अंत में इसे लेने में कामयाब होता है।

सुनील ने इस फिल्म के प्रचार से खुद को अलग किया हुआ है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी कोई पत्र नहीं लिखा। सुनील ने कहा, “मैंने कभी कोई खुला पत्र मोदीजी के नाम नहीं लिखा। जो कोई भी मुझे जानता है, उसे पता है कि यह मेरी भाषा नहीं है। फिल्म निर्माताओं ने पत्र बगैर मेरी सहमति के जारी कर दिया।” फिल्म के निर्देशक विशाल मिश्रा और निर्माता विनोद रहाणी का कहना है कि उन्हें धमकी भरी फोन काल मिल रही हैं। वे इस बात से भी नाखुश हैं कि सुनील फिल्म को प्रमोट नहीं कर रहे हैं।

सुनील ने फिल्म का प्रचार न करने को सही बताते हुए कहा, “सीधी सी बात है। मुझे फिल्म (अंतिम रूप से तैयार) नहीं दिखाई गई है। मुझे नहीं पता कि इसमें क्या है। मैं विशाल मिश्रा से लगातार कहता रहा कि मुझे फिल्म दिखा दें और वह बस कहते रहे कि मुझे फिल्म दिखाई जाएगी। लेकिन, आखिरकार उन्होंने मुझे फिल्म नहीं दिखाई। आज-कल-आज-कल में वक्त निकल गया। अब बहुत देर हो चुकी है।” यह पूछने पर कि उन्हें फिल्म क्यों नहीं दिखाई गई, सुनील ने कहा, “मैं नहीं जानता। केवल वही (फिल्म निर्देशक-निर्माता) इसका जवाब दे सकते हैं। लेकिन, जैसे ही मुझे अहसास हुआ कि वे मुझे फिल्म नहीं दिखाएंगे, मैंने इसके प्रचार से खुद को अलग कर लिया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.