ताज़ा खबर
 

एआईबी का हिस्सा नहीं बनेंगे सुनील ग्रोवर, रोहन जोशी ने बताई वजह

हां एआईबी के इस ऑफर ने बहुत से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। इससे ऐसी उम्मीदें जताई जाने लगी कि सुनील एआईबी का हिस्सा बन सकते हैं।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 12:47 pm
कपिल शर्मा के साथ लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी। (Image Source: Instagram)

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एआईबी का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं। इस कॉमिक ग्रुप का हिस्सा बनने वाली सभी अफवाहों को खारिज किया है ग्रुप के सदस्य रोहन जोशी ने। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार रोहन ने कहा- नहीं, ऑन एयर विद एआईबी में किया गया वो केवल एक मजाक था। किसी ने भी सुनील को एआईबी का हिस्सा बनने के लिए नहीं पूछा है। वो केवल एक मजाक था और हर किसी ने उसे गंभीरता से ले लिया था। यह हमने केवल मजाक में कहा था। लोग इसे लेकर काफी एक्साइटिड हो गए थे। रोहन जोशी और उनके को स्टार आशीष शाक्य ने ऑन एयर विद एआईबी के हालिया एपिसोड में उन्होंने सुनील को खुला ऑफर देते हुए अपने शो का सदस्य बनने के लिए कहा था।

आशीष ने कहा था- सुनील ग्रोवर अगर आप इसे देख रहे हैं और स्मार्ट, फनी कॉमेडी ग्रुप के साथ काम करना चाहते हैं, जहां पर कोई भी मर्द सलवार पहन के नहीं आता, तो प्लीज फोन करो हमको, हम फ्लाइट पर सिर्फ तकिया फेंकते हैं, चप्पल नहीं। जहां एआईबी के इस ऑफर ने बहुत से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। इससे ऐसी उम्मीदें जताई जाने लगी कि सुनील एआईबी का हिस्सा बन सकते हैं। जिससे की बहुत से फैंस एक्साइटिड हो गए थे। लेकिन अब रोहन ने सभी तरह की खबरों को खारिज कर दिया है। कपिल और सुनील के बीच 10 दिन पहले शुरु हुई लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।

इसी विवाद को लेकर आशंका जताई जा रही थी कि यह शो बंद हो सकता है। इसपर हाल ही में सोनी टीवी ने अपना पक्ष रखा है।जब सुनील ग्रोवर की जगह राजू श्रीवास्तव को लिए जाने की खबरें सोशल मीडिया में आईं तो एक अखबार ने यह खबर छापी कि चैनल इस बात से खुश नहीं है और वह द कपिल शर्मा शो के साथ किया गया कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करने या कैंसिल करने के बारे में विचार कर रहा है।

शो के बंद किए जाने की अफवाहों के बारे में बात करते हुए चैनल के प्रवक्ता ने एक अंग्रेजी मनोरंजन वेबसाइट को बताया कि शो अभी ऑफ एयर नहीं जा रहा है। यदि कोई अन्य फैसला लिया जाता है तो हम मीडिया को इस बारे में सूचित करेंगे और एक स्टेटमेंट जारी करेंगे। जहां तक आने वाले एपिसोड्स का सवाल है तो हमारे पास एपिसोड्स का एक बैंक है (जिसे शूटिंग नहीं होने के केस में चलाया जा सकता है) लेकिन हम भविष्य में अभी और एपिसोड्स शूट किए जाने के बारे में विचार कर रहे हैं।

'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

साक्षी धोनी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को घेरा; एमएस धोनी की आधार डिटेल को ट्विटर पर किया गया था सार्वजनिक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग