ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो पर लौटने वाली खबरों को सुनील ग्रोवर ने बताया झूठ, कहा- नहीं ला रहा नया शो

यूनिट के एक सदस्य ने कहा- कपिल इस समय फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी वजह से शो के लिए शूट करने का सवाल ही नहीं उठता है। सुनील ने नए कॉमेडी शो को लाने वाली खबरें भी खारिज कर दी हैं।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 17:08 pm

एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को फैंस द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी के किरदार में देखते थे। इसके अलावा पहले उन्हें पहले रिंकू भाभी के किरदार में भी देखा गया था। इन दोनों ही किरदारों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। उन्होने कल अपने फैंस के लिए काफी इमोशनल मैसेज पोस्ट किया था और ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त की थी। हाल ही में खबरें आई थीं कि सुनील और दूसरे टीम मेंबर्स जिन्होंने कपिल शर्मा के साथ हुई लड़ाई के बाद शो का बायकॉट कर दिया था, वो अगले एपिसोड की शूटिंग करेंगे। इन खबरों को सुनील ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा की यह सब झूठ है।

मिड डे के अनुसार यूनिट के एक सदस्य ने कहा- कपिल इस समय फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी वजह से शो के लिए शूट करने का सवाल ही नहीं उठता है। सुनील ने नए कॉमेडी शो को लाने वाली खबरें भी खारिज कर दी हैं। दरअसल कई खबरों में कहा जा रहा था कि सुनील दूसरे चैनल के साथ अपना नया कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। जिसपर उन्होंने कहा- इस समय मैं किसी और पर नहीं बल्कि केवल लाइव शो पर फोकस कर रहा हूं। मैं किसी और चेनल के साथ बातचीत नहीं कर रहा हूं।

बता दें कि मंगलवार को सुनील ग्रोवर ने अपने चाहने वालों के नाम पर एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, आपके प्यार के लिए शुक्रिया और आभार। आपके प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मेरी पहचान केवल आपके प्यार की वजह से है। यह मेरा दिल भर देता है और नफरत के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता। मैं अच्छे काम और अच्छे लोगों के लिए खुद को सरेंडर करना चाहता हूं। जो मेरा इरादा समझते हैं।

उन्होंने लिखा, इस वक्त मैं थोड़ा खोया-खोया और नर्वस महसूस कर रहा हूं। पता नहीं भविष्य में क्या होने वाला है। लेकिन भगवान का शुक्र है कि मेरा बेटा मोहन मेरा पास सो रहा है। जब मैं उसके मासूम चेहरा देखता हूं तो खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मेरे पास मुस्कुराने की इतनी प्यारी वजह है। यह मुझे विश्वास देती है कि कल अच्छा ही होगा।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग