ताज़ा खबर
 

क्या सुनील ग्रोवर ने ठुकरा दिया अक्षय कुमार के साथ कॉमेडी शो करने का ऑफर?

इससे पहले अक्षय कुमार टीवी पर खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर चुके हैं। उन्हें इस किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अक्षय को आखिरी बार 2011 में छोटे पर्दे पर देखा गया था।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 16:12 pm
सुनाल ग्रोवर ने अक्षय कुमार के शो को किया मना। (Image Source: Indian Express)

अक्षय कुमार के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर है। वो एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लोगों को एंटरटेन करने के लिए आने वाले हैं। जी हां। स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार अक्की को कॉमेडी शो महागुरु के लिए फाइनल किया गया है जोकि स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा। लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है। आप विश्वास नहीं करेंगे लेकिन डॉक्टर मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर को इसमें हिस्सा लेने का ऑफर मिला है। लेकिन सुनील ने इसे मना कर दिया है। यह शो स्टैंड अप कॉमेडियन पर केंद्रित होगा। इसे कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह को भी ऑफर किया गया है। दोनों ने ही शो के लिए अपनी कंफर्मेशन दे दी है और जल्द ही वो प्रोजेक्ट को साइन कर लेंगे। इसके अलावा कपिल के शो पर चंदू चायवाला के तौर पर नजर आने वाले चंदन प्रभाकर को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। इस समय वो ऑफर पर विचार कर रहे हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार टीवी पर खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर चुके हैं। उन्हें इस किरदार में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अक्षय को आखिरी बार 2011 में छोटे पर्दे पर देखा गया था। वहीं सुनील की बात करें तो उनके फैन्स बेसब्री से सुनील के अपकमिंग शो का इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक सुनील का शो भी एक सेलिब्रिटी शो होगा लेकिन यह कपिल के शो से काफी हद तक अलग होगा। शो के बारे में अब तक बहुत ज्यादा जानकारियों का खुलासा हालांकि अब तक नहीं किया गया है लेकिन द टाइम्स ऑफ इंडिया ने शो से जुड़ी कुछ जानकारियां सूत्रों के हवाले से ढूंढ निकाली हैं।

तो आइए जानते हैं कि ऐसा क्या है जो हमें सुनील के इस नए शो में देखने को मिलेगा। सुनील के शो से सिर्फ सुनील की वापसी नहीं होगी बल्कि अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा भी इस शो से कमबैक करेंगी। इन दिग्गज कॉमेडियन्स के अलावा कई और जाने माने कॉमेडियन्स भी इस शो में नजर आएंगे।

टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि मेकर्स अभी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से बात करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन बाकी कई चैनल्स भी इस वक्त मेकर्स के सामने आकर्षक ऑफर्स रख रहे हैं जिनके चलते शो के मेकर्स कंफ्यूज हो रहे हैं।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.