ताज़ा खबर
 

Bollywood में होने जा रही हैंडसम न्यूमकमर की एंट्री, मिलिए एक और स्टार किड अहान शेट्टी से

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं लिहाजा अब उनके बेटे भी अहान शेट्टी पूरी तरह से फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार हैं।
Author नई दिल्ली/ मुंबई | November 30, 2016 12:22 pm
सुनील के बेटे अहान शेट्टी

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं लिहाजा अब उनके बेटे भी अहान शेट्टी पूरी तरह से फिल्मों में एंट्री के लिए तैयार हैं। बता दें कि हाल ही ये बात कंफर्म हुई की साजिद नाडियावाला अपनी अपकमिंग मूवी में उन्हें लॉन्च करेंगे। इस बात को लेकर करण जौहर ने भी सुनील शेट्टी को बधाई दी और अहान को फ्यूचर का स्टार बताया।  करण ने एक और ट्विट में अहान की काफी सराहना की। करण ने अहान की एक शानदार फोटो शेयर करते हुए उनकी अपकमिंग मूवी का दे दनादन टाइटल लिखा। करण ने पोस्ट करते हुए उसके टाइटल में लिखा कि ट्रेनिंग दन दनादन। आने वाले समय का स्टार। अहान शेट्टी की दमदार एंट्री। साजिद नाडियाडवाला और सुनील शेट्टी को बधाई। अब जल्द ही अहान आपको सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। वे इन दिनों बॉलीवुड की अपनी पहली फिल्म के लिए लंदन में स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं और साथ काफी वर्कआउट भी कर रहे हैं। अहान साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही फिल्म दे दनादन से डेब्यू करेंगे।

 

वहीं पिता सुनील शेट्टी ने भी फिल्मों की खूबसूरत दुनिया में अपने बेटे का स्वागत किया और उन्हें जल्द परदे पर आने को कहा। सुनील शेट्टी ने ट्वीट किया किया ईश्वर ने हमें सबकुछ दिया। हमेशा चमकते रहो अहान। फिल्मों की खूबसूरत दुनिया में स्वागत है। तुम्हारे पापा हमेशा तुम्हारे साथ हैं।

 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग