ताज़ा खबर
 

भूल जाइए सुहाना खान की 60 हजार वाली ड्रेस, आर्यन खान की जैकेट की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में जब अपनी बेटी सुहाना के साथ उनकी मां गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया रेस्त्रां 'अर्थ' के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, तो उनकी बेटी सुहाना सभी का अटेंशन ले रही थीं।
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 18:49 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में जब अपनी बेटी सुहाना के साथ उनकी मां गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया रेस्त्रां ‘अर्थ’ के उद्घाटन समारोह में पहुंचे, तो उनकी बेटी सुहाना सभी का अटेंशन ले रही थीं। इसके पीछे वजह थी सुहाना की डिजाइनर ड्रेस और उसकी कीमत। सुहाना की ड्रेस की कीमत तकरीबन 60,000/- रुपए बताई गई। यानि ज्यादातर लोगों की महीने की तनख्वाह से भी ज्यादा। अब शाहरुख के बेटे आर्यन खान अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर जिसमें आर्यन डेनिम जैकेट और काले रंग की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं, की कीमत सुहाना की ड्रेस से भी ज्यादा है। जानकारी के मुताबिक आर्यन की इस जैकेट की कीमत 88 हजार 755 रुपए है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि इतने महंगे कपड़े पहनने वाले शाहरुख के बच्चों की पॉकेट मनी कितनी होती होगी?

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। यह तीसरी बार होगा जब शाहरुख और अनुष्का एक ही फिल्म में साथ काम करेंगे। इससे पहले ये दोनों रब ने बना दी जोड़ी और “जब तक है जान में साथ” काम कर चुके हैं। शाहरुख खान की इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी अलग अंदाज में किया जा रहा है फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज करने की बजाए इसे कई टुकड़ों में रिलीज किया गया है। फिल्म के कुछ गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं जिनके बोल पहले ही लोगों की जुबां पर चढ़ चुके हैं।

इम्तियाज अली निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग देशों में की गई है। यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी जिसके नाम को लेकर काफी चर्चा किए जाने के बाद इसका नाम जब हैरी मेट सेजल तय किया गया है।

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

I suck.

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग