ताज़ा खबर
 

जेनिफर विंगेट के बाद अब सुगंधा मिश्रा का गंजा लुक, ड्रामा कंपनी में दिखेंगी ‘अनारकली’ के रूप में

सुगंधा अपने सहकर्मी संकेत भोसले के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थी। हालांकि सुगंधा ने इन खबरों का खंडन किया था।
Author नई दिल्ली | July 17, 2017 16:05 pm
सुगंधा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘बेहद’ की अनूठी कहानी और इसके किरदारों ने फैन्स को खूब इंप्रेस किया है। हाल ही में शो की किरदार माया यानि जेनिफर विंगेट ने रोल के लिए अपना सिर गंजा करवा दिया। जेनिफर का उनके किरदार और काम के लिए यह डेडिकेशन फैन्स को खूब पसंद आया और उनकी खूब तारीफ हुई। अब इसी धारा में चलते हुए सोनी टीवी के शो “द ड्रामा कंपनी” के लिए टीवी एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने भी गंजा होने का फैसला किया है। एबीपी न्यूज के अंग्रेजी पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक सुगंधा इस शो के शुरुआती एपिसोड्स में गंजी अनारकली की भूमिका निभाएंगी।

गौरतलब है कि हाल ही में सुगंधा अपने सहकर्मी संकेत भोसले के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। हालांकि सुगंधा ने इन खबरों का खंडन किया था। उन्होंने कहा- मुझे दुनिया भर से अपने परिवार वालों और दोस्तों की कॉल्स आ रही हैं और वे मुझसे इस बारे में पूछ रहे हैं। मेरी मां मेरे साथ नहीं रहती हैं, उन्होंने भी इस मसले पर बात करने के लिए मुझे कॉल किया। वह संकेत को जानती हैं और उन्हें बहुत झटका लगा कि मैंने बिना उन्हें कोई जानकारी दिए संकेत से शादी करने का फैसला कर लिया है। लेकिन घर पर अब सब कुछ ठीक है। मैंने उन्हें समझा दिया है कि यह एक झूठी खबर है और हम इस पर खूब हंसे।

उधर संकेत भोसले ने भी इन खबरों का खंडन करते हुए कहा- जिसने भी यह खबर लिखी है उसने हम में से किसी को भी कॉल करने का प्रयास नहीं किया। हम बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम शादी नहीं करने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि यह खबर किसी के दिमाग की उपज से ज्यादा कुछ भी नहीं है। बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपने को-स्टार के साथ बुरा बर्ताव करने के बाद से ही सुगंधा मिश्रा ने शो से दूरी बना ली थी।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग