ताज़ा खबर
 

पाकिस्तानी कलाकारों पर अचानक लगाए गए बैन को ऋषि कपूर ने बताया अनुचित

पिछले साल सितंबर महीने में हुए उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगा दिया गया था।
ऋषि कपूर ने ​कहा कि इस काम के लिए एक कटआॅफ डेट होनी चाहिए थी जिससे किसी फिल्म प्रोडक्शन को कोई दिक्कत नही होती।

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारत ने बैन किए जाने पर कहा कि कुछ बड़े अधिकारियों ने फिल्म मेकर्स को भ्रमित किया है। दरअसल, पिछले साल सितंबर महीने में हुए उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लगा दिया गया था। ऋषि कपूर ने कहा कि अचानक से पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा देना अनुचित था। उन्होंने ​कहा कि इस काम के लिए एक कटआॅफ डेट होनी चाहिए थी जिससे किसी फिल्म प्रोडक्शन को कोई दिक्कत नही होती।

बता दें कि इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसीएशन ने उरी हमले के बाद भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने पर बैन लगा दिया था। ऋषि कपूर ने कहा कि किसी तस्वीर को बैन करना एक अलग बात है फिल्में बनने में काफी समय लगता है। बता दें कि ऋषि कपूर ने पिछले साल आई फिल्म कपूर एंड संस में उन्होंने पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के साथ काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने फवाद खान के दादा की भूमिका निभाई थी।

अनुचित फैसलों के चलते यह रणनीति पिछले कई महीनों से यह सब चल रही है। इस के एक कटआॅफ पीरियड दिया जाना चाहिए ताकि हम अपनी फिल्मों को पूरा कर सकें और उन्हें दर्शकों के सामने ला सकें। कभी-कभी सीमा पर विवाद हो जाता है जिसकी वजह से पूरी सोच ही बदल जाती है।

बता दें कि इस विवाद के चलते पाकिस्तानी अ​भिनेत्री माहिरा खान अपनी फिल्म रईस का प्रमोशन नहीं कर पाई थी। शाहरूख खान अ​भीनीत अपनी डेब्यू फिल्म का प्रमोशन न कर पाने का माहिरा को काफी दुख भी है। वहीं ए दिल है मुश्किल में फवाद खान का भी रोल था जिसकी वजह से मनसे कार्यकताओं ने उनका विरोध किया था।

वीडियो: ऋषि कपूर ने बोयग्राफी ‘खुल्लम खुल्ला’ में माना- “फिल्म ‘बॉबी’ के लिए खरीदा था अवॉर्ड”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग