ताज़ा खबर
 

विनोद खन्ना की बिगड़ी हालत वाली वायरल हो रही तस्वीर पर इस एक्टर ने जताई आपत्ति और लोगों से की परेशान न करने की अपील

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना की तस्वीर को लेकर टीवी अभिनेता किरण करमाकर ने आपत्ति जताई है।
Author नई दिल्ली | April 8, 2017 00:03 am
कहानी घर-घर की फेम एक्टर किरण करमाकर ने की विनोद खन्ना की तस्वीर वायरल न करने की अपील

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना की तस्वीर को लेकर टीवी अभिनेता किरण करमाकर ने आपत्ति जताई है। हाल ही कहानी घर-घर की फेम अभिनेता किरण करमाकर ने अपने फेसबुक पेज बीते दौर के स्टाडरम अभिनेता की बिगड़ी हालत की वायरल हो रही तस्वीर पर आपत्ति जताते हुए इसे बार-बार शेयर न करने को कहा है। उन्होंने फेसबुक सभी सोशल मीडिया फैंस से कहा कि STOP POSTING VINOD KHANNA’S PHOTOS. मत परेशान करो उन्हे. HE’S OUR HERO. LET HIM BE ..
किरण द्वारा ऐसे पोस्ट के बाद उनके ज्यादातर फैंस ने उनका समर्थन किया है साथ ही विनोद के लिए किए किरण के पॉजेटिव पोस्ट को शेयर किया। लिहाजा अब सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना की बिगड़ी हालत को न शेयर किए जाने वाला किरण की अपील वाला पोस्ट शेयर किया जा रहा है। गौरतलब है कि बीते शुक्रवार की रात को विनोद खन्ना को डिहाईड्रेशन की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसके बाद से किसी ने उनकी बिगड़ी हालत की तस्वीर को कैमरे में कैप्चर किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद ये तस्वीर काफी वायरल होने लगी। इस तस्वीर में विनोद खन्ना की वाइफ कविता और बेटा राहुल नजर आ रहा है। विनोद खन्ना की हालत काफी कमजोर नजर आ रही है। इस फोटो में विनोद खन्ना एक हाथ अपनी पत्नी के कंधे पर और दूसरे हाथ से बेटे के हाथ थामकर चलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि विनोद खन्ना की इस तस्वीर को देखकर अभिनेता इरफान खान भी काफी हैरान हैं। उन्होंने विनोद खन्ना की हालत को ठीक करने के लिए न सिर्फ दुआ की बल्कि ये भी कहा कि अगर उन्हें जरूरत पड़ी तो वे अपना कोई अंग उनके लिए दान कर देंगे।

विनोद खन्ना को बीते शुक्रवार रात 4 अप्रैल को गिरगाम में बने रिलाइंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था। उनके बेटे राहुल ने कहा था कि डॉक्टर जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर देंगे। अब विनोद खन्ना के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें ब्लैडर का कैंसर है। इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि तो नहीं हुई है। लेकिन इंटरनेट पर उनकी बेहद बीमार हालत में एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। बीमारी ने खन्ना को इतना बदल दिया है कि वो ठीक से उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। वहीं उनके बेटे राहुल का अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ को धन्यवाद कहा था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग