ताज़ा खबर
 

ये बॉलीवुड स्टार किड्स करते हैं सोशल मीडिया पर राज, अपने पोस्ट को लेकर रहते हैं चर्चा में

सोशल मीडिया में एक्टिव रहने के चलते अभी से स्टार किड्स की फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। ज्यादातर स्टार किड्स अब अपने पेरेंट्स के लक्ष्य कदमों पर चलने को तैयार हो चुके हैं।
न स्टार किड्स की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक है। जानिए सोशल मीडिया में राज करने वाले ऐसे बॉलीवुड स्टार किड्स के बारे में जो अपने पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं।

बॉलीवुड के स्टार्स इंडस्ट्री में चमकते हैं, वहीं उनके बच्चे स्टार किड्स बन कर सोशल मीडिया में अपनी शाइन बिखेरते हैं। आए दिन स्टार्स किड्स कई गॉसिप और सोशल पोस्ट को लेकर ट्रोल होते हैं। सोशल मीडिया में एक्टिव रहने के चलते अभी से उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है। ज्यादातर स्टार किड्स अब अपने पेरेंट्स के लक्ष्य कदमों पर चलने को तैयार हो चुके हैं। इसके चलते अब वो भी बॉलीवुड में लॉन्च होने को तैयार हैं। वहीं इन स्टार किड्स की फैन फॉलोइंग इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक है। जानिए सोशल मीडिया में राज करने वाले ऐसे बॉलीवुड स्टार किड्स के बारे में जो अपने पोस्ट को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर रेड कार्पेट पर अपना कमाल दिखा चुकी हैं। मॉम स्टार श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी को लेकर आए दिन सोशल मीडिया में खबरे आती रहती हैं। बताया जा रहा है कि 18 साल की जाह्नवी जल्द ही डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं उनकी छोटी बहन खुशी को फिल्मों में आने में वक्त है। हालांकि बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर जाह्नवी की अभी तक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नहीं आई है।

सोहेल खान के बेटे और सलमान खान के भतीजे निर्वान खान को विरासत में एक्टिंग मिली है। हाल ही में उन्होंने डबस्मैश एप के जरिए अपना एक डबस्मेश बनाया था। यह वीडियो शाहरुख खान के फेमस ट्रेक में से एक था। इसके बाद निर्वान ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। अटेंशन मिलने के चलते वह काफी पॉपुलर हो गए।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान गौरी खान की बेटी सुहाना खान सोशल साइट पर बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में वह तब सुर्खियों में छाईं जब वह अपनी मम्मी के रेस्टोरेंट लॉन्च के दौरान नोटिस की गईं। इसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरेल होने लगीं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव 13 साल के हैं, वहीं अभी से उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। आरव अपने पिता अक्षय कुमार की तरह की मार्शल आर्ट सीख रहे हैं। वहीं आरव स्पोर्ट्स में भी बहुत एक्टिव रहते हैं।

With the #khaladiaaravkumar #akshaykumar

A post shared by Aarav Kumar (@aaravkumaar) on

आमिर खान के 22 साल के बेटे जुनैद खान अपने पिता की तरह ही बॉलीवुड में एक्टर बनना चाहते हैं। इसलिए वह अपने पिता के काम में काफी इंट्रस्ट लेते हैं।
अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग