ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली 2’ के बाद राजामौली के अगले ड्रीम प्रोजेक्‍ट ‘महाभारत’ में आमिर खान की जगह ले सकते हैं ऋतिक रोशन!

इस फिल्म में ​कृष्ण के रोल के लिए बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और साउथ के मशहूर एक्टर महेश बाबू का नाम आगे चल रहा है।
ऐतिहासिक फिल्मों की बात करें तो ऋतिक फिल्म जोधा अकबर में काम चुके हैं।

डायरेक्टर एस एस राजामौली मक्खी और बाहुबली जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं। जल्द ही वह एक और बेहतरीन कहानी पर काम करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म बाहुबली-2 के बाद राजामौली महाभारत पर आधारित फिल्म पर काम करेंगे। वहीं इस फिल्म में ​कृष्ण के रोल के लिए बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और साउथ के मशहूर एक्टर महेश बाबू का नाम आगे चल रहा है। पहले इस रोल के लिए आमिर खान को पहली पसंद माना जा रहा था। लेकिन खबरों की मानें तो ​फिल्म की टीम चाहती है कि ऋतिक या फिर महेश बाबू कृष्ण का रोल प्ले करें। महाभारत में कृष्ण की भूमिका को काफी अहम माना जाता है। वहीं ऋतिक अगर वाकई यह रोल निभाते हैं तो उन्हें इस रोल में देखना बेहद ही दिलचस्प होगा।

राजामौली की फिल्म में कृष्ण का रोल कौन निभाएगा यह तो वक्त आने पर ही पता लगेगा। ऐतिहासिक फिल्मों की बात करें तो ऋतिक फिल्म जोधा अकबर में काम चुके हैं। ​इस फिल्म में भीष्म पिताम​ह का किरदार में महानायक अमिताभ बच्चन नजर आ सकते हैं। कुछ दिनों से यूट्यूब पर एस.एस.राजामौली द्वारा बनाए जानी वाली महाभारत फिल्म से एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में आमिर खान को कृष्ण के किरादर में और अमिताभ बच्चन को भीष्म पितामह के किरदार में और दीपिका पादुकोण को द्रोपदी के किरदार में दिखाया गया।

फिलहाल राजामौली इन दिनों बाहुबली-2 को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया और अनुष्का शेट्टी अभिनीत यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी। दूसरी ओर महाभारत को 1000 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किए जाने की खबर भी सामने आई। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस एपिक फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी संयुक्त अरब अमीरात स्थित एक भारतीय बिजनेसमैन ने उठाई है।

इस फिल्म का प्रोडक्शन जाने-माने एड गुरू वी ए श्रीकुमार मेनन के हाथों में होगा। इस विशाल प्रोजेक्ट को दो हिस्सों में प्रोड्यूस किए जाने की तैयारियां चल रही हैं। यदि सब कुछ ठीक रहा तो इस फिल्म के पहले हिस्से की शूटिंग सितंबर 2018 तक शुरू कर दी जाएगी, और इसे 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा।

वीडियो: मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा अनिल कपूर का वैक्स स्टेच्यू, लग रहा है बिल्कुल झक्कास!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग