ताज़ा खबर
 

‘द कपिल शर्मा शो’ में होगी नई एंट्री, ‘कुमकुम भाग्य’ की यह एक्ट्रेस निभाएंगी कानपुरिया महिला का किरदार

शो में सुप्रिया शुक्ला के अलावा हाल ही में टीवी एक्ट्रेस उपासना जैन को भी शामिल किया था। 'द कपिल शर्मा शो' कभी टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर हुआ करता था लेकिन कपिल-सुनील विवाद के बाद से शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है।
Author नई दिल्ली | May 19, 2017 15:16 pm
प्रज्ञा की मां यानी सुप्रिया शुक्ला अब कपिल शर्मा शो में आएंगी नजर। (Image Source: Instagram)

कलर्स चैनल के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के तीन अहम सदस्यों के कॉमेडी शो छोड़कर चले जाने के बाद से लगातार गिरती टीआरपी से शो के निर्माता काफी परेशान हैं। कपिल के साथ हुए सुनील विवाद के बाद सबसे पहले शो में डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर और फिर बाद में चंदू चायवाले का किरदार निभाने वाले प्रभाकर और नानी के रुप में दिखाई देने वाले अली असगर शो छोड़कर जा चुके हैं। उसके बाद से कॉमेडियन डॉ. संकेत भोसले और राजू श्रीवास्तव समेत कई नए कलाकारों को द कपिल शर्मा शो के परिवार में शामिल किया गया है ताकि खाली हुई जगह को भरा जा सके।

सुनील, चंदन और अली असगर अब बेशक शो का हिस्सा नहीं है। लेकिन इससे एक नया जो शो में जुड़ने जा रहा है वो है जीटीवी के मशहूर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में लीड एक्ट्रेस सृति झा की माँ सरला का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला का। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुप्रिया शुक्ला शो में उत्तर प्रदेश के कानपुर की उस महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जो मुंबई में शिफ्ट हो जाती है। एक नेशनल इंगिल्श डेली के साथ हुई बातचीत में उन्होने कहा कि वह थोड़ा सा नर्वस हैं। यह उनका पहला कॉमेडी शो है। उन्होने आगे कहा कि कपिल और उनकी टीम काफी सपोर्टिव है। मैं कानपुरिया अंदाज में शो में दिखाई दूंगी और मैं मेरे किरदार को लिखने वाले राइटर्स के साथ खूब मेहनत कर रही हूँ।

शो में सुप्रिया शुक्ला के अलावा हाल ही में टीवी एक्ट्रेस उपासना जैन को भी शामिल किया था। ‘द कपिल शर्मा शो’ कभी टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर हुआ करता था लेकिन कपिल-सुनील विवाद के बाद से शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। कपिल और उनकी टीम शो का पुराना मुकाम वापस लाने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं।

बता दें कि दो महीने पहले ऑस्ट्रेलिया से लाइव शो करने के बाद प्लेन में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। इस समय सुनील ग्रोवर लाइव इवेंट्स के जरिए लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.