ताज़ा खबर
 

बिना किसी कट के श्रीदेवी की ‘मॉम’ को मिला U/A सर्टिफिकेट, पहलाज निहलानी ने फिल्म को बताया मॉडर्न मदर इंडिया

जब यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी जाएगी तब कोई भी बिना रोए नहीं रह पाएगा। इसमें श्रीदेवी के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस है। मॉम 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 15:44 pm
मॉम को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के किया पास। (Image Source: Instagram)

श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम है। जिसे कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने बिना किसी कट लगाए और यूए सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है। इसे सेंसर बोर्ड से काफी तारीफें मिली हैं। बिना किसी ऑडियो या विजुअल कट से फिल्म को यूए सर्टिफिकेट प्रदान किया गया है। बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने फिल्म को आधुनिक जमाने की मंदर इंडिया करार दिया है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार- सीबीएफसी के सूत्र ने बताया कि बोर्ड के सदस्यों ने शुक्रवार को फिल्म देखी और इसे देखने के बाद सभी महिला सदस्यों की आंखों में आंसू थे। श्रीदेवीजी की फिल्म में परफॉर्मेंस बिलकुल वैसा ही प्रभाव डालेगी जैसा नरगिसजी की मंदर इंडिया ने डाला था। दोनों ने ही मदहुड को डिफाइन किया था और दिखाया था कि बच्चे के लिए मां किस तरह से बलिदान देती है। मैं केवल इतना ही कहना चाहूंगी कि मॉम मंदर इंडिया की समकालीन है।

जब यह फिल्म सिनेमाघरों में देखी जाएगी तब कोई भी बिना रोए नहीं रह पाएगा। इसमें श्रीदेवी के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस है। मॉम 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन, कृति खरबंदा और परेश रावल की गेस्ट इन लंदन से टकराएगी। फिल्म निर्माता को लग रहा था कि चूंकि फिल्म में दो पाकिस्तानी कलाकार हैं इसलिए उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी और सजल अली के इसमें होने के बावजूद सीबीएफसी की तरफ से इसे थम्स अप दिया गया है जो वाकई खुशी की बात है।

श्रीदेवी का मानना है कि वह हर बार जब भी किसी नए प्रोजेक्ट के साथ आती हैं अपने आपको एक न्यूकमर की तरह फील करती हैं। फिल्म मॉम को लेकर श्रीदेवी कहती हैं कि वह इस किरदार में अच्छे से घुस गई थीं। फिल्म मॉम की मेकिंग के दौरान उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला।

मॉम स्टार श्रीदेवी साल 2012 में फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं। अब अपनी आने वाली फिल्म मॉम के लिए श्रीदेवी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। फिल्म में श्रीदेवी एक मां का किरदार निभा रही हैं। आज कल सोशल मीडिया का जमाना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग