ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी ने बेटी जाह्नवी कपूर पर इस तरह लुटाया प्यार, देखें तस्वीरें

श्रीदेवी ने हाल ही में जाह्नवी कपूर के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है- मेरी एंजल।
अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ श्रीदेवी ने शेयर की तस्वीरें।

श्रीदेवी की हालिया रिलीज फिल्म मॉम को दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रही हैं। 53 साल की एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ खासतौर से बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिनमें उन्होंने अपनी बेटियों को एंजल और बेबीज कहा है। कई मौकों पर श्रीदेवी ने जाहिर किया है कि किस तरह उनका बेटियों के साथ एक दोस्त से ज्यादा रिश्ता है। उनकी ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं।

श्रीदेवी ने हाल ही में जाह्नवी कपूर के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है- मेरी एंजल। इससे पहले उन्होंने अपने परफेक्ट लंच डेट की तस्वीर शेयर की थी। जिसे उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था- लंच डेट पर मेरे पसंदीदा रवि उद्यावर ने हमें ज्वाइन किया। सभी तस्वीरों में जाह्नवी कपूर काफी खूबसूरत लग रही हैं। सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड्स में से जाह्नवी एक हैं। अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही उन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। केवल मां के साथ ही नहीं बल्कि सैलून या जिम जाते समय भी पपरांजी वाले उनकी तस्वीरें क्लिक कर लेते हैं।

My angel 💕

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

Family lunch joined by my favourite @raviudyawar 😊

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने कहा था कि जाह्नवी को अभी एक एक्टर होने के फायदे और नुकसान के बारे में पता नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि अब जब उनकी बेटी ने फिल्मों में आने का निर्णय ले लिया है तो वह अपने बारे में कुछ भी लिखे जाने को रोक नहीं सकती है। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाने में कुछ भी गलत नहीं है। अगर कोई व्यक्ति कुछ गलत लिखना चाहता है तो वह लिखेगा, भले ही आप केवल अपने दोस्तों के साथ बाहर गई हों। मैं इसे रोक नहीं सकती हूं क्योंकि जाह्नवी अब एक पब्लिक फिगर बन चुकी है। किसी भी चीज के ऊपर अब मेरा नियंत्रण नहीं है।

LA with my baby 💕🏡

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

❤️❤️❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

इसके अलावा मॉम स्टार ने अपनी बेटी के बॉलीवुड को करियर के तौर पर अपनाने के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी शादी करके अपना घर बसाए ना कि फिल्म इंडस्ट्री ज्वॉइन करे।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग