ताज़ा खबर
 

खुशी कपूर के ऑडिशन की खबर को श्रीदेवी ने नकारा, कहा- किसी शो में नहीं ले रही हैं हिस्सा

एक जमाने में टॉप एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी ने कहा- इस अफवाह के अगले दिन हम इस पर हंस रहे थे। मेरी बेटी आई और कहा- मां यह खबर कहां से आई?
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 09:57 am
बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर ने दिया ऑडिशन। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर ने अपनी छोटी बेटी खुशी कपूर के एक डांस बेस्ड रिएलिटी शो के लिए ऑडिशन देने की अफवाहों को निराधार बताया है। इस हफ्ते की शुरुआत में, खबर आई थी कि खुशी ने कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा के स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले ‘डांस प्लस’ शो के लिए ऑडिशन दिया है, लेकिन श्रीदेवी ने इसे गलत खबर बताया है। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मॉम’ के प्रचार के दौरान श्रीदेवी ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा- खुशी किसी भी डांस क्लास या किसी शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं। यह खबर किसी भी तरह से सही नहीं है। हमें आश्चर्य है कि यह खबर कहां से आई।

एक जमाने में टॉप एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी ने कहा- इस अफवाह के अगले दिन हम इस पर हंस रहे थे। मेरी बेटी आई और कहा- मां यह खबर कहां से आई? बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के बॉलीवुड में डेब्यू पर दो बेटियों की मां ने कहा- जब भी यह होगा, आप सभी को पता चल जाएगा। बेटियों के प्रति अपने व्यवहार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा- मैं किसी मालकिन की तरह हुक्म चलाने वाली नहीं हूं, बल्कि बहुत ही रक्षात्मक हूं। हम दोस्त की तरह ज्यादा हैं, जो आपस में सब कुछ शेयर और डिस्कस करते हैं।

बता दे कि खबर आई थी कि खुशी ने स्टार प्लस के डांस रिएलिटी शो डांस प्लस के लिए ऑडिशन दिया है। इस शो को कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा जज करने वाले हैं। कई मौकों पर अपनी मां श्रीदेवी और बहन जाह्नवी के साथ दिखने वाली खुशी के बारे में ज्यादा खबरें मीडिया में नहीं आती हैं। इसी वजह से जब शो के तीसरे सीजन के लिए यह स्टार किड आई तो कोई उन्हें पहचान नहीं पाया।

एक सूत्र ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को बताया कि बड़ी बहन जाह्नवी की तरह वो ज्यादा दिखती नहीं हैं, इस वजह से कोई उन्हें पहचान नहीं पाया। इसके अलावा उन्होंने अपनी पहचान उजागर नहीं की। जब वो टॉप 35 तक पहुंच गई और उन्होंने रेमो सर के सामने परफॉर्म किया तब लोगों को पता चला कि ये श्रीदेवी की बेटी हैं। वो अपनी स्किल के बलबूते ऑडिशन को क्लियर करना चाहती थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग