January 23, 2017

ताज़ा खबर

 

हर्षवर्धन कपूर और सायामी खेर की फिल्म की थी स्क्रीनिंग, पर छाया रहा इस स्टार किड का चेहरा

जाह्नवी साजिद नाडियावाला की ओर से प्रोड्यूस की जा रही फिल्म 'शिद्दत' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

जाह्नवी साजिद नाडियावाला की ओर से प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘शिद्दत’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और शबाना आजमी की भतीजी सायामी खेर को लॉन्च करेगी। लेकिन इन दोनों से ज्यादा जो सेट पर छाईं रहीं वह थीं हर्षवर्धन कपूर की कजिन, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जानवी। इस एपिक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सभी की नजरें जानवी पर टिकी रहीं। बॉलीवुड जगत की खबरों के मुताबिक जानवी वरुण धवन के साथ फिल्म शिद्दत में नजर आएंगी। फिलम का को-प्रोडक्शन कर रहे हैं करण जौहर और साजिद नाडियावाला। गौरतलब है कि निर्देशक मेहरा की फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। यह एक ऐतिहासिक कहानी है जिसे राकेश ने जयपुर के अलावा पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक कई अनदेखी जगहों पर फिल्माया है।

jhanvi

jhanvi1

जाह्नवी साजिद नाडियावाला की ओर से प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘शिद्दत’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म करण जौहर के बैनर ‘धर्मा प्रोडक्शन’ के तले बनेगी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करेंगे, जिन्होंने अर्जुन कपूर को लेकर 2 स्टेट बनाई थी। वरुण धवन को इस रोल के लिए पहले ही कास्ट कर लिया था। बहुत सी लड़कियों के एडिशन के बाद आखिरकार जाह्नवी कपूर को ही कास्ट करने का फैसला लिया गया। पहले इस फिल्म में आलिया भट्ट के आने की भी खबरें चल रही थीं, लेकिन इस खबर पर विराम लग गया है। क्योंकि अब जाह्नवी ने आलिया की जगह को रिप्लेस किया है।

Read Also: फोन में किसका मैसेज देख कर इतनी एक्साइटेड हो जाती हैं सनी लियोनी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 4, 2016 12:06 pm

सबरंग