ताज़ा खबर
 

Video: बाहूबली को टक्कर देगी श्रीदेवी की ‘पुली’

बाहुबली को रिलीज हुए भले ही एक माह से अधिक समय हो गया हो लेकिन अभी भी फिल्म चर्चा में है। लेकिन इन दिनों बाहूबली के जैसे ही एक और फिल्म चर्चा का विषय बन गई है। जी हां, बात हो रही है अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म 'पुली' की।
Video: बाहूबली को टक्कर देगी श्रीदेवी की ‘पुली’

बाहुबली को रिलीज हुए भले ही एक माह से अधिक समय हो गया हो लेकिन अभी भी फिल्म चर्चा में है। लेकिन इन दिनों बाहूबली के जैसे ही एक और फिल्म चर्चा का विषय बन गई है। जी हां, बात हो रही है अभिनेत्री श्रीदेवी की फिल्म ‘पुली’ की।

हाल ही पुली का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे इंटरनेट यूजर्स अपने सोशल साइट पर खूब शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि ‘पुली’ में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय का जलवा देखने को मिलेगा।

फिल्म में जबरदस्त एक्शन और फैंटेसी का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। ‘पुली’ को देखकर ऐसा लग रहा है कि मल्टीस्टारर यह फिल्म अपने स्पेशल इफेक्ट्स, स्टंट्स और एक्शन सीन्स दर्शकों को अपनी ओर रिझाने में कामयाब हो सकते हैं।

‘पुली’ की सबसे खास बात यह है कि इसमें हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री श्रीदेवी को बिल्कुल ही अलग लुक में देखेंगे। फिल्म में श्रीदेवी एक महारानी का किरदार निभाते नजर आएंगी। ऐसे में लंबे समय के बाद श्रीदेवी एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं।

‘इंग्लिश विंग्लिश’ में अपने अभिनय का एक अलग ही अंदाज दिखाने वाली श्रीदेवी ने इस फिल्म में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजायन किए गए राजसी परिधान पहने हैं और शानदार आभूषण तथा मुकुट पहने हैं।
ट्रेलर देखने से पता चलता है कि फिल्म में विजय डबल रोल में नज़र आयेंगे। जिस तरह के स्पेशल इफेक्ट्स आपने फिल्म ‘बाहुबली’ में देखे थे कुछ वैसा ही ‘पुली’ में भी देखने को मिलेगा।

फैंटेसी पीरियड ड्रामा फिल्म पुली में विजय योद्धा की भूमिका में नज़र आएंगे। साउथ सुपरस्टार विजय के अलावा फिल्म में श्रीदेवी, सुदीप, प्रभु, श्रुति हसन, हंसिका मोटवानी और नंदिता अहम किरदार निभायेंगे।

इस फिल्म का निर्देशन चिंबू देवेन ने किया है और इसकी कहानी हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्लैडिएटर’ से प्रेरित है। अब देखना यह होगा कि ये मूवी भी बाहूबली जैसा जलवा बॉक्सऑफिस पर दिखा पाने में सक्सेज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.