ताज़ा खबर
 

बेटी जाह्नवी के ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहरिया के साथ दिखे श्रीदेवी और बोनी कपूर, देखें तस्वीर

हाल ही में जाह्नवी की शिखर के साथ एक फोटो इंटरनेट पर दिख रही है। लेकिन जो चीज खास है वो यह कि इसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर भी साथ में नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | February 13, 2017 13:37 pm
श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Image Source: Instagram)

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां एक तरफ करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर के तले अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कपूर तैयारियां कर रही हैं। वहीं उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहरिया के साथ फोटो लगातार खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में जाह्नवी की शिखर के साथ एक फोटो इंटरनेट पर दिख रही है। लेकिन जो चीज खास है वो यह कि इसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर भी साथ में नजर आ रहे हैं। जिस वजह से यह आम फोटो नहीं रह जाती। इसमें शिखर और जाह्नवी श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इससे लगता है कि पैरेंट्स ने शिखर को अपना लिया है। या फिर उन्हें अपनी बेटी के स्पेशल दोस्त पहरिया अच्छे लगने लगे हैं। इससे पहले दोनों कथित कपल के साथ पैरेंट्स को डियर जिंदगी की स्क्रिनिंग पर भी देखा गया था।

बता दें कि 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘सैराट’ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई। लोगों को फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और बाकी चीजें इतनी पसंद आईं कि इसे देखने के लिए दर्शकों की लाइन लग गई। अब जब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की बातें हो रही हैं, और बॉलीवुड के कई बड़े निर्देशक इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदने पर नजरें गढ़ाए हुए हैं, ऐसे में खबरें आई हैं कि निर्देशक करण जौहर ने पहले ही इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं और उन्होंने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस भी तय कर ली है।

अंग्रेजी अखबार डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो करण इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी को कास्ट कर सकते हैं। 28 अक्टूबर को रिलीज हुई 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्देशन, प्रोडक्शन और स्क्रिप्ट राइटिंग के बाद करण के लिए उनका यह अगला बड़ा प्रोजेक्ट हो सकता है।

फिल्म को 2017 में रिलीज किए जाने की बातें कही जा रही हैं। आलिया भट्ट समेत कई स्टार किड्स का करियर बना चुके निर्देशक करण जौहर जाह्नवी को उनके करियर के लिए पहला प्लेटफॉर्म देने वाले निर्देशक हो सकते हैं।

बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरों के लिए क्लिक कीजिए

जॉली एलएलबी 2 देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.