ताज़ा खबर
 

इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण को पहचान सकते हैं आप?

दीपिका पादुकोण के बड़े फैन हैं तो इस तस्वीर में पहचानिए कि आपकी फेवरेट स्टार कहां हैं। यह दीपिका के स्कूल की ग्रुप फोटो है। जिसमें हमें स्कूल गर्ल दीपिका का यह क्यूट लुक देखने को मिला।

दीपिका पादुकोण के बड़े फैन हैं तो इस तस्वीर में पहचानिए कि आपकी फेवरेट स्टार कहां हैं। यह दीपिका के स्कूल की ग्रुप फोटो है। जिसमें हमें स्कूल गर्ल दीपिका का यह क्यूट लुक देखने को मिला। फिलहाल यह एक्ट्रेस अपनी फिल्म पद्मावती की तैयारी में बिजी है। यह फिल्म संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर दीपिका के पति राजा रतनसेन और उनके स्पेशल फ्रेंड रनवीर अलाउद्दीन खिलजी के रोल में दिखने वाले हैं।

जब दीपिका से उन क्वालिटीज के बारे में पूछा गया जो वह अपने प्रिंस चार्मिंग में चाहती हैं तो उन्होंने बताया कि वो फनी होना चाहिए, लंबा होना चाहिए और एक अच्छा इंसान होना चाहिए। वहीं जब सेलेब क्रश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ब्रैडली कूपर का नाम लिया। उन्होंने कहा कि अगर वो यहां आते तो मैं उन्हें बताती कि वो सही जगह आए हैं।

new

 

दीपिका अपनी बेस्ट फ्रेंड अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ एक शो पर आई थीं। दीपिका ने बताया कि अनीता और उनकी फैमिली उनके लिए सपोर्ट सिस्टम हैं। पद्मावती में एक बार फिर से साथ आने पर डायरेक्टर भंसाली, रनवीर और दीपिका काफी खुश हैं। इससे पहले उन्होंने साथ में ‘गोलियों की रासलीला : रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया था। पद्मावति में दीपिका रानी पद्मावति के रोल में हैं। बीच में चर्चा हुई थी कि इस फिल्म के लिए दीपिका को 11 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। लेकिन प्रवक्ता का कहना है कि ऐसी खबरें बिल्कुल गलत हैं।

 

Read Also:कभी श्रद्धा को ड्रीम गर्ल कहने वाली हेमा मालिनी की नजरों में अब दीपिका बनीं इस काबिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग