ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस की इंटिमेट तस्वीरें लीक, टीवी पर भी दिखाई गईं

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि यह उन लोगों की साजिश है जो उन्हें पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ में सक्सेसफुल होते नहीं देख पा रहे।

साउथ इंडियन एक्ट्रेस सोनू गौड़ा यानि श्रुति रामाकृष्णन साइबर अटौक का शिकार हुई हैं। सोनू की कुछ प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुईं। जिसके बाद इन्हें कुछ न्यूज चैनल्स पर भी दिखाया गया। किसी अज्ञात शख्स ने सोनू की तीन इंटिमेट तस्वीरें ऑनलाइन लीक कर दीं। इसके बाद से सोनू काफी परेशान हैं। इंटरनेट पर लीक होने के बाद ये तस्वीरें टीवी चैनल पर भी दिखाई गईं कहा गया कि एक्ट्रेस किसी नेता के बेटे के साथ थीं। हालांकि सोनू ने इस सब बातों को झूठ बताया है। उन्होंने बताया कि सामने आई इन तस्वीरों में वह अपने पति मनोज गौड़ा के साथ हैं।

एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि यह उन लोगों की साजिश है जो उन्हें पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ में सक्सेसफुल होते नहीं देख पा रहे। उन्होंने ये तस्वीरें टीवी पर दिखाए जाने पर मीडिया के एक तबके पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो जल्द एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी और इस घटना के बारे में डिटेल में बात करेंगी। सोनू ने बताया कि उन्होंने इस मामले में FIR दर्ज करा दी है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि यह तस्वीरें उनके ऑनलाइन अकाउंट से चुराई गई हैं या उनके पर्सनल गैजेट्स से ली गई हैं।

सोनी ने 2008 में कन्नड़ फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई तमिल और मलयालम फिल्मों में एक्टिंग की। सोनू ने एक्टर जीवा की आने वाली फिल्म केवलई वेंदम में भी अहम रोल निभाया है। फिलहाल सोनी एक कन्नड़ फिल्म और तीन तमिल फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस नेहा शर्मा का अकाउंट ही हैक हुआ था। उन्होंने पाया था कि कोई उनके अकाउंट से महिलाओं की न्यूड तस्वीरें शेयर कर रहा था। इस पर नेहा ने तुरंत ट्वीट कर बताया था कि उनका अकाउंट हैक हो चुका है। साथ ही भद्दी पोस्ट के लिए लोगों से माफी भी मांगी। बिहार की रहने वाली नेहा शर्मा ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ और यंगिस्तान में नजर आ चुकी हैं। साथ ही नेहा ने हेरा फेरी सीरीज की तीसरी फिल्म हेरा फेरी-3 में भी काम किया है। वह तुम बिन की सीक्वल में भी नजर आएंगी। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस रोल के लिए 1500 स्क्रीन टेस्ट लिए थे तब कहीं जाकर नेहा शर्मा को फाइनल किया गया था।

Read Also:हैक हुआ नेहा शर्मा का ट्विटर अकाउंट, शेयर हुईं न्यूड पिक्स

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.